Move to Jagran APP

Action on Mafia : माफिया अतीक अहमद के साढ़ू के अवैध तीन मंजिला मकान पर चली जेसीबी, पीडीए की कार्रवाई

Action on Mafia अतीक अहमद के जमींदोज आवास के बगल में ही मोहम्मद इमरान का भी तीन मंजिला मकान है। लगभग दो से ढाई हजार वर्ग गज में बने इस तीन मंजिला मकान का नक्शा प्राधिकरण द्वारा पास नहीं कराया गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 01:31 PM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 01:31 PM (IST)
Action on Mafia : माफिया अतीक अहमद के साढ़ू के अवैध तीन मंजिला मकान पर चली जेसीबी, पीडीए की कार्रवाई
माफिया अतीक अहमद के रिश्‍तेदार का अवैध मकान पीडीए की जेसीबी तोड़ रही है।

प्रयागराज, जेएनएनएन। माफिया सरगना अतीक अहमद व अन्‍य प्रयागराज के माफिया पर कार्रवाई के बाद अब उसके करीबियों पर भी प्रशासन ने शिकांजा कस दिया है। इसी के तहत अतीक के साढ़ू मोहम्मद इमरान पुत्र मोहम्मद जई के तीन मंजिला मकान को गिराने की कार्रवाई मंगलवार को शुरू हुई। प्रयागराज विकास प्राधिकरण कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

अतीक अहमद के जमींदोज आवास के बगल में ही मोहम्मद इमरान का भी तीन मंजिला मकान है। इसमें करीब 15 दुकानें और 30 से ज्यादा कमरे बने होने का अनुमान है। लगभग दो से ढाई हजार वर्ग गज में बने इस तीन मंजिला मकान का नक्शा प्राधिकरण द्वारा पास नहीं कराया गया है। अवैध निर्माण होने के कारण यह कार्रवाई की जा रही है। भारी पुलिस फोर्स और प्रशासनिक अफसरों की मौजूदगी में मकान को ढहाने के लिए चार जेसीबी और एक पोकलैंड लगाई गई है।

अतीक के करीबी का ढहाया जा रहा अवैध कब्‍जा
उल्‍लेखनीय है कि प्रयागराज में माफिया सरगना अतीक अहमद के करीबियों पर शिकंजा कसने का क्रम जारी है। इसी क्रम में मंगलवार को चकिया निवासी इमरान जई का मकान ढहाया जा रहा है। प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) की टीम के साथ मौके पर पुलिस और प्रशासन के अफसर भी मौजूद रहे। सितंबर माह में अतीक के करीबी मरियाडीह के प्रधान आ‍बिद व उसके दामाद जैद के कब्‍जे से भूमि को प्रशासन ने खाली कराया था। उसका कौशांबी जनपद में पूरामुफती थाना इलाके में ग्राम समाज की भूमि पर कब्‍जा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.