Move to Jagran APP

सो रहे युवक पर तेजाब से किया हमला, तीन पर केस दर्ज

घर के दरवाजे पर सो रहे युवक पर तेजाब से किया हमला। ग्रामीण चिल्‍लाने पर पहुंचे तो आरोपित फरार हो गए। तीन पर केस दर्ज है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 07:15 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 07:15 PM (IST)
सो रहे युवक पर तेजाब से किया हमला, तीन पर केस दर्ज
सो रहे युवक पर तेजाब से किया हमला, तीन पर केस दर्ज

प्रयागराज : प्रतापगढ़ में उदयपुर थाना क्षेत्र के दंडवा भइयापुर गांव में सोमवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने घर के बाहर सो रहे युवक पर तेजाब से जानलेवा हमला किया। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन व ग्रामीण दौड़े लेकिन तब तक हमलावर अपनी बाइक छोड़कर अंधेरे का लाभ उठाते हुए भाग निकले। तेजाब से घायल युवक को इलाज के लिए परिजन लखनऊ ले गए। पीडि़त के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने तीन के विरुद्ध जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

 उदयपुर के दंडवा भइयापुर गांव निवासी बब्बू उर्फ सिद्धार्थ (22) पुत्र ध्रुवराज ङ्क्षसह रात में घर के बाहर सो रहा था। इसी दौरान बाइक से दो लोग वहां पहुंचे और और उस पर तेजाब फेंक दिया। इससे बब्बू चीखने-चिल्लाने लगा। शोर सुनकर घर के अंदर सो रहे परिजन और ग्रामीण वहां पहुंचे। इसी बीच दो लोगों को वहां से भागते देखा तो पीछा किया। बाइक से भागने की कोशिश कर रहे हमलावर के करीब ग्रामीण पहुंच गए तो वाहन छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाते भाग निकले।

 उधर बब्बू को परिजन सीएचसी सांगीपुर ले गए, जहां चकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हालत में सुधार न देख परिजन घायल को रात में ही लखनऊ ले गए। एसओ वीरेंद्र कुमार ने बताया कि बाइक को कब्जे में लिया गया है। पीडि़त युवक के चाचा आलोक ङ्क्षसह की तहरीर पर थाना क्षेत्र के कलुआघाट निवासी धर्मेंद्र ङ्क्षसह पुत्र सुदामा समेत दो अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

 उदयपुर थाना क्षेत्र के दंडवा भइयापुर गांव निवासी बब्बू उर्फ सिद्धार्थ पर तेजाब फेंके जाने को लेकर चर्चा है। आशंका तो कई जताई जा रही है, फिलहाल यह तो पुलिस की जांच में ही स्पष्ट हो सकेगा। परिजनों ने तहरीर में घटना के कारणों को स्पष्ट नहीं किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एएसपी पश्चिमी शिवाजी शुक्ल ने बताया कि युवक के चाचा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। घटना के कारणों पर भी जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.