Move to Jagran APP

छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित मेडिकल अफसर गिरफ्तार Prayagraj News

इंस्पेक्टर कर्नलगंज अवन दीक्षित का कहना है कि टीबी अस्पताल के मेडिकल अफसर डॉ. अनिल द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्‍द फरार भाजपा नेता को भी दबोच लिया जाएगा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 09:55 AM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 09:55 AM (IST)
छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित मेडिकल अफसर गिरफ्तार Prayagraj News
छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित मेडिकल अफसर गिरफ्तार Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। कर्नलगंज पुलिस ने छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित मेडिकल अफसर डॉ. अनिल द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, भाजपा नेता डॉ. श्याम प्रकाश द्विवेदी अभी फरार है और उसकी तलाश चल रही है। बुधवार को दुष्कर्म से जुड़ा दो वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

prime article banner

फरार भाजपा नेता की तलाश में दबिश दे रही पुलिस

कर्नलगंज इलाके में रहने वाली एक छात्रा ने आरोप लगाया है कि गरीबी का फायदा उठाकर अनिल द्विवेदी और श्याम प्रकाश ने कई बार अलग-अलग स्थानों पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। यह सिलसिला कई माह तक चला। जब छात्रा ने विरोध शुरू किया तो पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। साथ ही छात्रा की मां को चेक देकर खामोश करने की कोशिश की गई। इससे परेशान छात्रा ने पुलिस से लेकर महिला आयोग तक शिकायत की। मुख्यमंत्री को ट्वीट करने के बाद कर्नलगंज पुलिस ने दो दिन पहले दोनों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा कायम किया था। एफआइआर के बाद डॉ. श्याम प्रकाश ने खुद को फर्जी फंसाने का आरोप लगाया था। हालांकि इंस्पेक्टर कर्नलगंज अवन दीक्षित का कहना है कि टीबी अस्पताल के मेडिकल अफसर डॉ. अनिल द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वीडियो और फोटो समेत दूसरे साक्ष्य के आधार पर विवेचना की जा रही है। जल्द ही दूसरे आरोपित श्याम प्रकाश को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

छात्रसभा ने किया प्रदर्शन

 समाजवादी छात्रसभा से जुड़े छात्रों ने बुधवार को सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपी भाजपा नेता की गिरफ्तारी को लेकर छात्रसंघ भवन पर प्रदर्शन किया। शोध छात्रा नेहा यादव ने कहा कि घटना झकझोर देने वाली है। युवजन सभा प्रदेश उपाध्यक्ष राघवेंद्र यादव ने कहा, 24 घंटे में आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया तो आंदोलन को बाध्य होंगे। इस मौके पर अखिलेश गुप्ता, अंकुश यादव, राहुल पटेल, हरेंद्र यादव, मुनेश सरोज, श्रवण, मुबस्सीर हारून आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.