Move to Jagran APP

UP Shikshak Bharti News : सरेंडर करने की फिराक में हैं फरार अभियुक्त Prayagraj News

UP Shikshak Bharti News स्कूल प्रबंधक चंद्रमा यादव भदोही का मायापति दुबे प्रतापगढ़ का दुर्गेश पटेल व संदीप पटेल फरार हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 28 Jun 2020 08:14 AM (IST)
UP Shikshak Bharti News : सरेंडर करने की फिराक में हैं फरार अभियुक्त Prayagraj News
UP Shikshak Bharti News : सरेंडर करने की फिराक में हैं फरार अभियुक्त Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। सहायक शिक्षक भर्ती फर्जीवाड़ा मामले में फरार अभियुक्त अब कोर्ट में आत्मसमर्पण (सरेंडर) करने की फिराक में हैं। इसकी जानकारी मिलते ही स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) ने गिरफ्तारी के लिए निगरानी बढ़ा दी है। कचहरी और उसके आसपास एसटीएफ के जवान तैनात हैं। अन्य जिले की कोर्ट में सरेंडर करने से पहले उन्हें पकडऩे की भी कवायद की जा रही है।

loksabha election banner

चार आरोपित चल रहे हैं फरार

फर्जीवाड़ा मामले में स्कूल प्रबंधक चंद्रमा यादव, भदोही का मायापति दुबे और प्रतापगढ़ का दुर्गेश पटेल व संदीप पटेल फरार हैं। हाईकोर्ट से मायापति की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है। उधर, एसटीएफ लगातार गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है। कहा जा रहा है कि दो अभियुक्तों ने कुछ अधिवक्ताओं से संपर्क किया है, ताकि वह आसानी से कोर्ट में सरेंडर कर सकें।

फरार आरोपितों के करीबियों के बारे में जानकारी जुटा रही पुलिस

इसका सुराग मिलने पर एसटीएफ अधिकारियों ने उन्हें पकडऩे के लिए नई रणनीति बना ली। मोस्ट वांटेड चंद्रमा व दूसरे आरोपितों के करीबियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। कई संदिग्ध मोबाइल फोन नंबर भी सर्विलांस पर हैैं। कुछ की लोकेशन भी ट्रेस की जा रही है। फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीम कौशांबी, भदोही, प्रतापगढ समेत अन्‍य संभावितों स्‍थानों पर दबिश दी लेकिन आरोपित नहीं मिले। पुलिस इस मामले में सरगना स्‍कूल प्रबंधक समेत कई आरोपितों को गिरफतार कर जेल भेज चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.