Move to Jagran APP

फंदे से लटका मिला युवक, दोस्त पर हत्या का केस, थाने पर हंगामा Prayagraj News

खबर पाकर शिवकुटी पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। तब तक वहां शालू के घरवाले भी पहुंच गए और हत्या का आरोप लगाया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 09:12 PM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 10:13 PM (IST)
फंदे से लटका मिला युवक, दोस्त पर हत्या का केस, थाने पर हंगामा Prayagraj News
फंदे से लटका मिला युवक, दोस्त पर हत्या का केस, थाने पर हंगामा Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। कांशीराम कालोनी निवासी 23 वर्षीय युवक शालू बंसल पुत्र कमलेश का शव बुधवार को सुबह उसके दोस्त के घर फंदे से लटका मिला। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पहले शिवकुटी थाने पर हंगामा किया फिर तेलियरगंज में सड़क जाम लगा दिया। पुलिस ने परिजनों को शांत कराकर दोस्त राकेश सोनी के विरुद्ध हत्या का मुकदमा कायम किया। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी से मौत की पुष्टि हुई है।

loksabha election banner

दोस्‍त के घर में फंदे से लटकता मिला शव

कमलेश के चार बेटों में सबसे छोटा शालू था। वह कबाड़ का काम करता था। कहा जा रहा है कि बुधवार सुबह वह शंकरघाट मुहल्ले में रहने वाले अपने दोस्त राकेश के घर गया था। सुबह उसका शव पंखे के चुल्ले के सहारे फंदे पर लटका मिला। खबर पाकर शिवकुटी पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। तब तक वहां शालू के घरवाले भी पहुंच गए और हत्या का आरोप लगाया। कुछ ही देर में वहां भीड़ जमा हो गई तो परिजन थाने पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने किसी तरह समझाया और फिर शव का पोस्टमार्टम करवाया।

शव सड़क पर रखकर लगाया जाम

शाम को परिजन तेलियरगंज में लाश रखकर सड़क जाम कर दिया, जिससे अफरा-तफरी मच गई। एसपी सिटी और सीओ मौके पर पहुंचकर उन्हें शांत कराया। इंस्पेक्टर शिवकुटी यतेंद्र बाबू भारद्वाज का कहना है कि तहरीर के आधार पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई। सच्चाई का पता लगाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि सड़क जाम करने वालों के विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी। उधर, शालू की मौत से पत्नी रीना, बच्चे रोते-बिलखते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.