Move to Jagran APP

छोटी बहन के यौन शोषण और छल का मुकदमा नहीं लिखने पर भड़की महिला, Pratapgarh के थाने में किया बखेड़ा

फतनपुर क्षेत्र में नारायणपुर कला गांव की महिला ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि कुछ समय पहले अपनी बीमारी के दौरान उसने जौनपुर से छोटी बहन को देखभाल के लिए अपने पास बुला लिया था।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sat, 30 Jan 2021 08:38 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jan 2021 08:38 PM (IST)
छोटी बहन के यौन शोषण और छल का मुकदमा नहीं लिखने पर भड़की महिला, Pratapgarh के थाने में किया बखेड़ा
महिला को केस लिखकर कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी तरह शांत कराया गया।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में फतनपुर थाना क्षेत्र की एक महिला ने छोटी बहन के साथ हुए यौन शोषण और धोखे का मुकदमा नहीं लिखने पर शनिवार को थाने में हंगामा कर दिया। वह तब और बौखला गई जब पुलिस ने उसके साथ थाने पहुंचे युवक को हवालात में बंद कर दिया। उससे हाथापाई में एक महिला सिपाही की वर्दी फट गई। पुलिस ने युवक का शांति भंग में चालान कर दिया जबकि महिला को केस लिखकर कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी तरह शांत कराया गया।

loksabha election banner

देखभाल के लिए बुलाई थी बहन को जिसके साथ हुआ व्याभिचार

फतनपुर क्षेत्र में नारायणपुर कला गांव की महिला ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि कुछ समय पहले अपनी बीमारी के दौरान उसने जौनपुर से छोटी बहन को देखभाल के लिए अपने पास बुला लिया था। पिछले महीने 10 दिसंबर को उसकी बहन घर के बाहर निकली तभी गांव के ही एक युवक ने उसके  साथ जोर जबरदस्ती की थी। बाद में युवक ने दबाव में आकर उसकी बहन से मंदिर में शादी की लेकिन फिर अपने परिवार के लोगों के कहने पर छोड़कर कहीं चला गया। महिला ने पहले यह शिकायत थाने पर की थी लेकिन पुलिस ने ध्यान नहीं दिया। पुलिस अधीक्षक के यहां शिकायत करने पर भी केस नहीं लिखा गया तो शनिवार को महिला ने फतनपुर थाने जाकर फिर तहरीर दी। 

पुलिस की हरकत से और हो गई उग्र

पुलिस की टालमटोल से गुस्से में महिला ने हंगामा कर दिया। पुलिस ने उसके साथ आए एक युवक को हवालात में बंद किया तो वह और उग्र हो गई। उसने शांत कराने का प्रयास कर रही महिला कांस्टेबल शांति पर हमला कर दिया। खींचतान में सिपाही की वर्दी फट गई। बाद में मुकदमा लिखकर कार्रवाई करने का भरोसा दिए जाने पर वह शांत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.