Move to Jagran APP

शाम होते ही जौनपुर-प्रयागराज मार्ग पर हो जाता है ट्रकों का कब्जा, लगता है कई किलोमीटर तक जाम

जाम करीब एक माह से प्रतिदिन लग रहा है। लोगों का कहना है कि अगर मेले की वजह से बड़े वाहनों का प्रवेश बंद है तो सहसों से ही वाहनों को डायवर्ट कर दिया जाय। यहां प्रतिदिन लोगों को जाम से सामना करना पड़ता है।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 02:21 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 02:21 PM (IST)
शाम होते ही जौनपुर-प्रयागराज मार्ग पर हो जाता है ट्रकों का कब्जा, लगता है कई किलोमीटर तक जाम
झूंसी इलाके में अंदावा के पास जौनपुर-प्रयागराज मार्ग पर शाम होते ही ट्रकों का कब्जा हो जाता है।

प्रयागराज, जेएनएन। जिले के झूंसी इलाके में अंदावा के पास जौनपुर-प्रयागराज मार्ग पर शाम होते ही ट्रकों का कब्जा हो जाता है। आलम यह है कि इस मार्ग पर ट्रकों के कब्जा होते ही जौनपुर-गोरखपुर की ओर से आने वाले वाहन गलत दिशा में चल देते हैं। इसके चलते दोनों तरफ जाम लग जाता है। खास बात यह है कि जिम्मेदार यह सब हाथ में हाथ रखकर देखते रहते हैं।

loksabha election banner

स्थानीय लोगों का कहना है कि जौनपुर और गोरखपुर से प्रयागराज आने वाले ट्रक अंदवा में रोक दिए जाते हैं। इसके चलते अंदवा से लेकर मलवा तक करीब छह किलोमीटर तक लंबा जाम लग जाता है। जौनपुर प्रयागराज मार्ग पर वाहनों का आवागमन पूरी तरह से बंद हो जाता है। ऐसे में दूसरी तरफ से वाहन आने लगते हैं। देर रात तक यहां जाम की स्थिति बनी रहती है।

एक माह से है ऐसी ही स्थिति

लोगों का कहना है कि यहां जाम करीब एक माह से प्रतिदिन लग रहा है। लोगों का कहना है कि अगर मेले की वजह से बड़े वाहनों का प्रवेश बंद है तो सहसों से ही वाहनों को डायवर्ट कर दिया जाय। यहां प्रतिदिन लोगों को जाम से सामना करना पड़ता है।

जिम्मेदार कर रहे अनदेखी

लोगों का कहना है कि कभी कभी यह जाम झूंसी से लेकर सहसों तक लग जाता है। अधिकारियों को फोन कर शिकायत की जाती है पर अफसर इस ओर ध्यान नहीं देते। इसके चलते ट्रक चालकों की लापरवाही दिनों दिन बढ़ती जा रही है। लोग अब इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से करने का मन बना रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.