Move to Jagran APP

71 Lakh Theft Case in Mumbai : प्रयागराज के युवकों की चोरी में नहीं मिली संलिप्‍तता, बरामद 09 लाख रुपये लेकर लौटी मुंबई क्राइम ब्रांच

शिवमहिमा एनक्लेव में छापेमारी करते हुए ओम प्रकाश व देवेंद्र को दबोच लिया। उनके पास से कुल नौ लाख रुपये बरामद हुए थे। एसआई राजेश कुमार का कहना है कि मुंबई पुलिस को जांच में युवकों की संलिप्तता चोरी में नहीं मिली जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया है।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 08:04 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 08:04 PM (IST)
71 Lakh Theft Case in Mumbai : प्रयागराज के युवकों की चोरी में नहीं मिली संलिप्‍तता, बरामद 09 लाख रुपये लेकर लौटी मुंबई क्राइम ब्रांच
बरामद नौ लाख रुपये को लेकर मुंबई पुलिस वापस चली गई।

प्रयागराज, जेएनएन। मुंबई में कारोबारी महिला के घर हुई 71 लाख रुपये की चोरी के मामले में पकड़े गए ओम प्रकाश यादव और देवेंद्र यादव को जांच के बाद थाने से छोड़ दिया गया। हालांकि, उनके पास से बरामद नौ लाख रुपये को लेकर मुंबई पुलिस वापस चली गई। बाकी नौ लाख रुपये की जांच इनकम टैक्स से कराए जाने को लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

prime article banner

मुंबई में जेजे माल इलाके में रहने वाली महिला मुमताज ने जेजे माल थाने में मुकदमा दर्ज कराया था कि उनके घर से 71 लाख रुपये की चोरी हुई है। एफआइआर दर्ज करने के बाद थाने की पुलिस और मुंबई क्राइम ब्रांच ने तफ्तीश शुरू की। फिर तबरेज नामक शख्स को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने बताया कि वह प्रयागराज में पान पारस के नाम से कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारियों को रकम दी है। शनिवार को तबरेज को लेकर मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम सिविल लाइंस थाने पहुंची। इसके बाद अपार्टमेंट शिवमहिमा एनक्लेव में छापेमारी करते हुए ओम प्रकाश व देवेंद्र को दबोच लिया। उनके पास से कुल नौ लाख रुपये बरामद हुए थे। फिलहाल चौकी इंचार्ज सिविल लाइंस राजेश कुमार का कहना है कि मुंबई पुलिस को जांच में युवकों की संलिप्तता चोरी के मुकदमे में नहीं मिली, जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.