Move to Jagran APP

प्रयागराज से 34 इंस्पेक्टर का दूसरे जिलों मेंं तबादला, पूरी हो गई थी जनपद में तीन साल की अवधि

तबादले पर भेजे गए कई इंस्पेक्टर थानों में प्रभारी पद पर भी थे। उनकी जगह पर इन तीन जिलों से इंस्पेक्टर प्रयागराज के लिए स्थानांतरित किए गए हैं। इन इंस्पेक्टरों का तबादला होने पर कई थाने फिलहाल प्रभारी विहीन हो गए हैं।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 03:35 PM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 08:16 PM (IST)
प्रयागराज से 34 इंस्पेक्टर का दूसरे जिलों मेंं तबादला, पूरी हो गई थी जनपद में तीन साल की अवधि
34 इंस्पेक्टर का प्रयागराज से परिक्षेत्र के दूसरे जनपदों में फतेहपुर, कौशांबी, प्रतापगढ़ में तबादला कर दिया गया

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। जनपद में तीन साल की अवधि पूरी कर चुके 34 इंस्पेक्टर का प्रयागराज से परिक्षेत्र के दूसरे जनपदों में फतेहपुर, कौशांबी और प्रतापगढ़ में तबादला कर दिया गया है। तबादले पर भेजे गए कई इंस्पेक्टर थानों में प्रभारी पद पर भी थे। उनकी जगह पर इन तीन जिलों से इंस्पेक्टर प्रयागराज के लिए स्थानांतरित किए गए हैं। इन इंस्पेक्टरों का तबादला होने पर कई थाने फिलहाल प्रभारी विहीन हो गए हैं।

loksabha election banner

बनी सूची और जारी हो गया आदेश

पुलिस महानिरीक्षक रेंज केपी सिंह ने बताया गया कि प्रयागराज जनपद से 34 प्रभारी निरीक्षकों का गैर जनपद स्थानांतरण किया है। ये सभी प्रभारी निरीक्षक जनपद में 3 वर्ष की अवधि पूरी कर चुके हैं। ऐसे में सूची बनाकर आईजी कवींद्र प्रताप सिंह ने तत्काल प्रभाव से इंस्पेक्टर यतेंद्र बाबू को प्रयागराज से फतेहपुर, सुनील कुमार सिंह को प्रयागराज से कौशांबी, अनिल कुमार सिंह को प्रयागराज से फतेहपुर, रविंद्र प्रताप सिंह को प्रयागराज से प्रतापगढ़, सुधाकर पांडे को प्रयागराज से प्रतापगढ़, संजय कुमार सिंह को प्रयागराज से कौशांबी, चंद्रभान सिंह चौहान को प्रयागराज से कौशांबी, महेश सिंह को प्रयागराज से फतेहपुर, जयचन्द्र कुमार शर्मा को प्रयागराज से प्रतापगढ़ भेज दिया है।

थाना प्रभारी थे, हो गया स्थानांतरण

इसी तरह प्रयागराज में करेली, खुल्दाबाद, दारागंज थानों में तैनात रहे इंस्पेक्टर विनीत सिंह को प्रयागराज से कौशांबी, अभी सिविल लाइंस थाना प्रभारी रहे शिशुपाल शर्मा को प्रयागराज से फतेहपुर, मुट्टीगंज थाने में तैनात रहे इफ्तिखार अहमद को प्रयागराज से प्रतापगढ़, कोरांव, नैनी, सोरांव थाने में रहे अवन कुमार दीक्षित को प्रयागराज से फतेहपुर, खुल्दाबाद और कीडगंज में रहे रोशन लाल को प्रयागराज से कौशांबी, राकेश सिंह को प्रयागराज से फतेहपुर, जयप्रकाश शाही को प्रयागराज से फतेहपुर, दीपा सिंह गौर को प्रयागराज से कौशांबी, संजय कुमार द्विवेदी को प्रयागराज से प्रतापगढ़, मनोज कुमार पाठक को प्रयागराज से प्रतापगढ़, जयप्रकाश शर्मा को प्रयागराज से फतेहपुर, धूमनगंज, सोरांव, झूंसी, हंडिया, मेजा थाना प्रभारी रहे अरुण कुमार चतुर्वेदी को प्रयागराज से फतेहपुर स्थानांतरति किया गया है।

इनका भी हुआ है तबादला

इसी तरह से शाहगंज के मौजूदा थाना प्रभारी भरत कुमार को प्रयागराज से प्रतापगढ़, शमशेर बहादुर सिंह को प्रयागराज से फतेहपुर, ऋषि पाल सिंह को प्रयागराज से प्रतापगढ़, सुनील कुमार को प्रयागराज से कौशांबी, संतोष कुमार दुबे को प्रयागराज से फतेहपुर, अंजनी कुमार श्रीवास्तव को प्रयागराज से प्रतापगढ़, राजकिशोर को प्रयागराज से फतेहपुर, सालिग राम को प्रयागराज से फतेहपुर, प्रदीप कुमार को प्रयागराज से प्रतापगढ़, पूरामुफ्ती थान प्रभारी आशुतोष तिवारी को प्रयागराज से कौशांबी, थाना प्रभारी धूमनगंज तारकेश्वर राय को प्रयागराज से फतेहपुर, जितेन्द्र कुमार सिंह को प्रयागराज से प्रतापगढ़, अनुपम शर्मा को प्रयागराज से कौशांबी गैर जनपद स्थानांतरण किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.