Move to Jagran APP

Corona Virus News Prayagraj: प्रोफेसर डॉ.मनीषा द्विवेदी सहित 19 लोग मिले कोरोना वायरस पॉजिटिव

गुरूवार को कोरोना वायरस से 19 नए संक्रमित लोग मिले हैं। इनमें स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल की गैस्ट्रोएंट्रोलॉजी विभाग की प्रोफेसर मनीषा द्विवेदी भी शामिल हैं। 13 मरीजों को पूरी तरह से स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया है। पिछले छह दिनों में कोरोना से किसी की जान नहीं गई।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 09:54 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 09:54 PM (IST)
Corona Virus News Prayagraj: प्रोफेसर डॉ.मनीषा द्विवेदी सहित 19 लोग मिले कोरोना वायरस पॉजिटिव
जनपद में गुरूवार को कोरोना वायरस से 19 नए संक्रमित लोग मिले हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद में गुरूवार को कोरोना वायरस से 19 नए संक्रमित लोग मिले हैं। इनमें स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल की गैस्ट्रोएंट्रोलॉजी विभाग की प्रोफेसर मनीषा द्विवेदी भी शामिल हैं। 13 मरीजों को पूरी तरह से स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया है। राहत की बात है कि पिछले छह दिनों में कोरोना से किसी की जान नहीं गई। वैसे अब तक जिले में 383 लोगों की इस महामारी के चलते मौत हो चुकी है। सीएमओ कार्यालय से जारी रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को जो 19 नए संक्रमित मिले हैं उनमें जीजीआइसी के गेस्ट लेक्चरर, सीआरपीएफ में ड्राइवर व एएसआइ, प्रोफेसर डॉ मनीषा द्विवेदी, इलाहाबाद हाईकोर्ट के विधि अधिकारी तथा आरएएफ 101 बटालियन के सिपाही की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। संख्या भले ही पहले की तुलना में कम दिख रही है लेकिन यह ध्यान रखने की जरूरत है कि महामारी बरकरार है और कोई भी इसकी चपेट में आ सकता है। इसलिए जरूरत इस बात की है कि कोविड गाइडलाइन का लोग पालन करते रहें ताकि यह महामारी पूरी तरह से काबू में आ सके।

loksabha election banner

प्रोफेसर जीसी त्रिपाठी की रिपोर्ट निगेटिव

उप्र उच्च शिक्षा परिषद के अध्यक्ष एवं काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति प्रो गिरीश चन्द्र त्रिपाठी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। कोरोना वायरस से पाजिटिव होने के बाद  एसजीपीजीआइ लखनऊ में स्पेशल डाक्टरों की देख-रेख में उनका इलाज हुआ। रिपोर्ट निगेटिव होने से विद्यार्थियों, शिक्षकों, छात्रनेताओं और संत महात्माओं में भी खुशी है। जगदगुरु स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष स्वामी नरेंद्र गिरि, स्वामी सुरेशानन्द तीर्थ, मेयर अभिलाषा गुप्ता सहित अनेक लोगों ने इसे सुखद बताया। 

माघ मेले में 747  लोगों की कोरोना जांच

माघ मेले में मकर संक्रांति के अवसर पर स्वास्थ्य विभाग ने कोविड प्रोटोकाल के तहत जगह-जगह 747 श्रद्धालुओं की एंटीजन किट से जांच की। कोविड-19 के नोडल डॉ ऋषि सहाय ने बताया कि सभी की रिपोर्ट निगेटिव आयी है। यह जांच लगातार जारी रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.