Move to Jagran APP

Coronavirus Pratapgarh News : जिले में संक्रमित एक युवक की मौत, 19 नए मरीज मिले

अंतू क्षेत्र के सराय महिमा गांव का 28 साल का युवक दिल्ली में रहकर प्राइवेट कंपनी में काम करता था। वह लॉकडाउन के दौरान घर चला आया था। फिर सितंबर माह में दिल्ली गया। वहां पर 10 अक्टूबर को जुकाम बुखार के बाद निमोनिया हो गया था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 09:02 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 09:02 PM (IST)
Coronavirus Pratapgarh News : जिले में संक्रमित एक युवक की मौत, 19 नए मरीज मिले
प्रतापगढ़ जिले में सोमवार को 19 नए संक्रमित मरीज मिले।

प्रतापगढ़,जेएनएन। जिले में कोरोना से एक और मरीज ने प्रयागराज के काेविड अस्‍पताल में इलाज के दौरान रविवार रात दम तोड़ दिया। उसे चार दिन पहले प्रतापगढ़ के जिला अस्‍पताल से प्रयागराज के लिए रेफर किया गया था। जिले में सोमवार को 19 नए मरीज भी पाए गए हैं।

loksabha election banner

 दिल्‍ली में प्राइवेट नौकरी करता था

अंतू क्षेत्र के सराय महिमा गांव का 28 साल का युवक दिल्ली में रहकर प्राइवेट कंपनी में काम करता था। वह लॉकडाउन के दौरान घर चला आया था। फिर सितंबर माह में दिल्ली गया। वहां पर 10 अक्टूबर को जुकाम, बुखार के बाद निमोनिया हो गया। इसके बाद वह घर आ गया। तबीयत न सुधरने पर 15 अक्टूबर को घर के लोग उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। वहां से डॉक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया। वहां पर अगले दिन उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। वहीं पर इलाज चल रहा था कि रविवार की देर रात उसने दम तोड़ दिया। अस्पताल प्रशासन ने कोरोना गाइडलाइन के कारण शव स्वजनों को नहीं दिया। इस तरह कोरोना से जान गंवाने वाले मरीजों की संख्या यहां बढ़कर 51 हो गई है।

पुरोहित मिले संक्रमित

इधर जो नए मरीज एंटीजन जांच में मिले हैं उनमें दो शहर के हैं। चार कुंडा, दो पट्टी व एक देल्हूपुर के पास के एक गांव का है। एक महिला लालगंज क्षेत्र की है। बेलखरनाथ धाम के पास के एक पुरोहित को भी संक्रमण होने पर पीजीआइ में भर्ती कराया गया है। बाकी को घर ही आइसोलेट किया गया है। सीएमओ डॉ. एके श्रीवास्तव का कहना है कि कई मरीज बाहर रहकर इलाज करा रहे थे। उनके पते में प्रतापगढ़ का जिक्र होने से यहां मौतों की संख्या बढ़ गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.