Move to Jagran APP

युवक ने पड़ोसी को दी धमकी, बेटी की शादी मुझसे नहीं की तो उसे जान से मार दूंगा Aligarh News

एक युवक की हरकत इस कदर बढ़ गईं कि उसने खुलेआम धमकी दे दी। पड़ोसी को धमकी दी कि अगर अपनी बेटी की शादी मुझसे नहीं की तो उसे जान से मार दूंगा।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 10:14 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 03:27 PM (IST)
युवक ने पड़ोसी को दी धमकी, बेटी की शादी मुझसे नहीं की तो उसे जान से मार दूंगा Aligarh News
युवक ने पड़ोसी को दी धमकी, बेटी की शादी मुझसे नहीं की तो उसे जान से मार दूंगा Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन : उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में एक तरफा प्‍यार में एक युवक की हरकत इस कदर बढ़ गईं कि उसने खुलेआम धमकी दे दी। पड़ोसी को धमकी दी कि अगर अपनी बेटी की शादी मुझसे नहीं की तो उसे जान से मार दूंगा। बेटी संग छेड़छाड़ व कपड़े तक फाड़ डालने और आरोपित की धमकी से डरी महिला ने लोक-लाज के चलते मामला टालने की कोशिश की।  बेटी ने उन्हें यह बात बतायी तो लोक-लाज के भय के चलते मामले को पहले तो शांत रखा, फिर आरोपित दिलशाद से बात की। फिर भी पड़ोसी दुकानदार की हरकतें न रुकीं तो मजबूर होकर थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। मामला दो संप्रदायों से जुड़ा होने पर सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया।

loksabha election banner

दिलशाद ने बेटी को अकेला देख उसका जबरन हाथ पकड़ लिया 

क्वार्सी क्षेत्र के रामघाट रोड निवासी एक महिला के पति की मौत हो चुकी है। महिला के बेटे की जीवीएम मॉल स्थित मार्केट में दुकान हैं। कभी-कभी दुकान पर उनकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी आकर बैठ जाती है। पड़ोस में ही दिलशाद निवासी रजा नगर, एक मीनार मस्जिद के सामने, क्वार्सी टेलर की दुकान करता है। महिला का आरोप है कि दिलशाद टेलर बेटी को प्रेम जाल में फंसाने को आए दिन उस पर कमेंटबाजी करता था और आने-जाने पर पीछा भी करता था। 18 जुलाई को दिलशाद ने बेटी को दुकान में अकेला देख उसका हाथ पकड़ लिया और कहा कि तुझे भगा ले जाउंगा। बेटी ने विरोध किया तो उसने कपड़े फाड़कर उसे अर्धनग्न कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। बेटी ने उन्हें यह बात बतायी तो लोक-लाज के भय के चलते मामले को पहले तो शांत रखा, फिर आरोपित दिलशाद से बात की।

शादी नहीं की तो वह उसे जान से मार देेेगा

आरोप है कि दिलशाद ने साफ कहा कि बेटी के साथ शादी नहीं की तो वह उसे जान से मार दूंगा। इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटेलाल ने बताया कि दो संप्रदायों से जुड़ा होने पर मामला बेहद गंभीर था। आरोपित को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.