Move to Jagran APP

अलीगढ़ में युवक ने गोली मारकर दी जान, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

जनपद अलीगढ़ के क्वार्सी क्षेत्र के होली चौक में बुधवार देर रात एक युवक ने तमंचे से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। स्वजन के अनुसार युवक लंबे समय से बीमार था। बीमारी से तंग आकर ही उसने यह कदम उठाया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 07:33 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 07:33 PM (IST)
अलीगढ़ में युवक ने गोली मारकर दी जान, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
युवक ने तमंचे से गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

अलीगढ़  जेएनएन : जनपद अलीगढ़ के क्वार्सी क्षेत्र के होली चौक में बुधवार देर रात एक युवक ने तमंचे से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। स्वजन के अनुसार युवक लंबे समय से बीमार था। बीमारी से तंग आकर ही उसने यह कदम उठाया है। उधर, पुलिस ने जान देने वाले युवक के  खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। 

loksabha election banner

 यह है मामला 

होली चौक निवासी रामजीलाल के पांच बेटों में चौथे नंबर का 30 वर्षीय अविवाहित बेटा जगदीश कुमार काफी समय से टीबी की बीमारी से पीडि़त चल रहा था। पिता रामजीलाल के अनुसार जगदीश का जेएन मेडिकल कॉलेज से इलाज चल रहा था। बुधवार देर रात करीब दो बजे जब स्वजन सो रहे थे तभी जगदीश ने अपने कमरे में तमंचे से सीने में गोली मार ली। गोली सीने के पार निकल गयी। उधर गोली की आवाज सुनकर सो रहे स्वजनों की आंखें खुली और दौड़कर सीधे कमरे में पहुंचे तो जगदीश वहां लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ था और पास में ही तमंचा व कारतूस पड़े थे। स्वजन पुलिस को सूचना देने के बाद जगदीश को इलाज को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने जगदीश को मृत घोषित कर दिया।  रात में ही फॉरेंसिक व डॉग स्कवाड की टीम ने पहुंचकर जांच की और साक्ष्य एकत्रित किए।

शरीर में नहीं मिली गोली

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक्सरे में गोली शरीर में नहीं मिली। इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटेलाल ने बताया कि मामला खुदकुशी का है। जगदीश लंबे समय से बीमार चल रहा था संभावना है कि बीमारी से तंग आकर ही उसने यह कदम उठाया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से तमंचा-कारतूस कब्जे में लेने के साथ ही मृतक के खिलाफ आम्र्स एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.