Move to Jagran APP

Murder In Aligarh : सट्टे के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, स्कूटी में आग लगाई, जयगंज तक लोगों में दहशत

जनपद अलीगढ़ के सासनीगेट क्षेत्र के सराय मिस्र में मंगलवार देर रात एक युवक की हत्‍या कर दी गई। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ। सट्टे के लिए विवाद को लेकर वाल्मीकि व कोरी समाज के लोग भिड़ गए। दो युवकों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि फायरिंग हो गई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 07:17 AM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 07:17 AM (IST)
Murder In Aligarh : सट्टे के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या,  स्कूटी में आग लगाई, जयगंज तक लोगों में दहशत
दो युवकों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि फायरिंग हो गई। एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई।

अलीगढ़, जेएनएन। जनपद अलीगढ़ के सासनीगेट क्षेत्र के सराय मिस्र में मंगलवार देर रात एक युवक की हत्‍या कर दी गई। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ। सट्टे के  लिए विवाद को लेकर वाल्मीकि व कोरी समाज के लोग भिड़ गए। दो युवकों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि फायरिंग हो गई। एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। इससे गुस्साए स्वजन ने आरोपितों के घर में पथराव करते हुए तोडफ़ोड़ की। स्कूटी में आग लगा दी। घर फूंकने की भी कोशिश की। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

loksabha election banner

ऐसे हुआ विवाद

सराय मिस्र गोबर खूंदा मोहल्ला सट्टे के लिए जाना जाता है। यहां रात में रोजाना युवक सट्टा खेलते हैं। मंगलवार रात करीब 10 बजे वाल्मीकि समाज व कोरी समाज के लोग सट्टा खेल रहे थे। इसी दौरान वाल्मीकि समाज के शक्ति पुत्र प्रमोद व अन्य युवकों का कोरी समाज के शंकर और वीरपाल से झगड़ा हो गया। दोनों में गाली गलौज हुई। तनातनी ऐसी बढ़ी कि किसी ने शक्ति को गोली मार दी। जो उसके सीने में लगी। आनन-फानन में उसे जिला अस्पलात ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना जब शक्ति के स्वजन को लगी तो हंगामा शुरू हो गया। गुस्साए लोगों ने आरोपित शंकर के घर में तोडफ़ोड़ कर दी। मकान के बाहर खड़ी स्कूटी में आग लगा दी। हालांकि बाद में आग को बुझ लिया गया। झगेड़ेे की सूचना पर सासनी गेट अलावा कोतवाली व देहली गेट पुलिस मौके पर पहुंच गई। पीएसी को भी बुला लिया गया। एसससपी मुनिराज, एसपी सिटी अभिषेक कुमार, सीओ सुदेश गुप्ता देर रात तक टीम के साथ मौके पर डटे हुए थे। फारेंसिक टीम साक्ष्य जुटाने में जुटी रही।

 आपसी विवाद में झगड़ा हुआ है। इसमें एक युवक की गोली लगने से मौत हुई है। एक आरोपित को पकड़ लिया गया है। फिलहाल मौके पर शांति है। पुलिस तैनात की गई है।

मुनिराज, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.