Move to Jagran APP

नौ दिन पहले गायब हुआ युवक, अपहरण की रिपोर्ट दर्ज Aligarh news

महतापुर निवासी कलावती देवी का कहना है कि थाना नौहझील के गांव सुधीरपुरा निवासी धरमू पुत्र धर्मवीर गांव में मामी मीना देवी के पास रह रहा था। विगत 30 मार्च की दोपहर को धरमू उसके बेटे पीतांबर को बेसवां चौराहे तक बाइक से छोडऩे के लिए बुलाकर ले गया था।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 02:31 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 02:48 PM (IST)
नौ दिन पहले गायब हुआ युवक, अपहरण की रिपोर्ट दर्ज Aligarh news
आरोपित के खिलाफ अपहरण व एससी एसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

अलीगढ़, जेएनएन : इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव महतापुर निवासी एक महिला ने नौ दिन पहले गायब हुए बेटे के संबंध में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित मां ने बेटे के गायब होने की शिकायत पुलिस कप्तान से की थी।

loksabha election banner

अपहरण व एससी एसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज 

महतापुर निवासी कलावती देवी पत्नी बिजेंद्र सिंह का कहना है कि थाना नौहझील के गांव सुधीरपुरा निवासी धरमू पुत्र धर्मवीर गांव में अपनी मामी मीना देवी पत्नी राजपाल के पास रह रहा था। विगत 30 मार्च की दोपहर को धरमू उसके बेटे पीतांबर को बेसवां चौराहे तक बाइक से छोडऩे के लिए बुलाकर ले गया था। इसके बाद से उसका बेटा बाइक सहित गायब है। बेटे का मोबाइल भी बंद जा रहा है। जब धरमू के फोन पर बेटे की जानकारी करने के लिए कॉल की गई तो उसने जाति सूचक शब्दो का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी। घटना के सम्बन्ध में पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने युवक की गुमशुदगी दर्ज की थी। बेटे की कोई खबर न लगने पर पीडि़ता ने पुलिस कप्तान से शिकायत की थी। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि धरमू के खिलाफ अपहरण व एससी एसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। युवक को तलाश किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.