Move to Jagran APP

Police negligence:युवक कर रहा था यौन शोषण, किशोरी गर्भवती, पुलिस की लापरवाही से हुआ ये सब

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में क्वार्सी क्षेत्र में एक किशोरी के साथ पड़ोस का युवक एक साल से यौन शोषण कर रहा था। गर्भवती होने पर किशोरी ने घरवालों को जानकारी दी।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 10:53 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 10:53 PM (IST)
Police negligence:युवक कर रहा था यौन शोषण, किशोरी गर्भवती, पुलिस की लापरवाही से हुआ ये सब
Police negligence:युवक कर रहा था यौन शोषण, किशोरी गर्भवती, पुलिस की लापरवाही से हुआ ये सब

अलीगढ़ जेएनएन: उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में क्वार्सी क्षेत्र में एक किशोरी के साथ पड़ोस का युवक एक साल से यौन शोषण कर रहा था। गर्भवती होने पर किशोरी ने घरवालों को जानकारी दी। आरोप है कि युवक को आठ माह पहले पुलिस ने पकड़कर थाने से छोड़ दिया था। इसी के चलते वह लगातार किशोरी को परेशान कर रहा था। 

loksabha election banner

यह है मामला

15 वर्षीय किशोरी क्वार्सी क्षेत्र की एक कालोनी में अपने भाइयों के साथ रहती है। किशोरी के भाई ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि पड़ोस का एक युवक अपनी मां के साथ उनके पड़ोस में रहता है। जो एक साल से बहन को बहला-फुसलाकर यौन शोषण कर रहा है। विरोध करने पर दबंगई करता है। आरोप है कि युवक आठ माह पहले शराब पीकर घर में घुस आया। तब पुलिस ने पकड़ लिया था, लेकिन थाने से छोड़ दिया। कुछ दिन पहले बहन ने बताया कि वह दो माह की गर्भवती है। 

भाइयों से मारपीट

आरोप है कि युवक ने भाइयों के साथ भी मारपीट की। 16 सितंबर को युवक जबरन बहन को अपने साथ ले गया। एक घंटे बाद बहन लौटी। युवक की हरकतों से तंग आ चुके हैं। क्वार्सी थाने के एसएसआइ ने बताया कि तहरीर मिल गई है, जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.