Move to Jagran APP

महिलाओं ने भरी हुंकार, मोदी-योगी के सपनों को करेंगी साकार Aligarh news

भाजपा महिला मोर्चा ब्रज क्षेत्र की क्षेत्रीय कार्यसमिति में महिलाओं के सशक्त करने के मुद्दे पर चर्चा हुई। साथ ही आगामी 2022 के चुनाव में जोरदारी के साथ महिला मोर्चा की टीम के जुटने पर निर्णय लिया गया।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sat, 09 Oct 2021 05:13 PM (IST)Updated: Sat, 09 Oct 2021 05:24 PM (IST)
महिलाओं ने भरी हुंकार, मोदी-योगी के सपनों को करेंगी साकार Aligarh news
भाजपा महिला मोर्चा ब्रज क्षेत्र की क्षेत्रीय कार्यसमिति में महिलाओं के सशक्त करने के मुद्दे पर चर्चा हुई।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। भाजपा महिला मोर्चा ब्रज क्षेत्र की क्षेत्रीय कार्यसमिति में महिलाओं के सशक्त करने के मुद्दे पर चर्चा हुई। साथ ही आगामी 2022 के चुनाव में जोरदारी के साथ महिला मोर्चा की टीम के जुटने पर निर्णय लिया गया। कार्यसमिति में महिलाओं ने हुंकार भरी की मोदी-योगी के सपनों का साकार करेंगे। हम चुनाव में घर-घर जाएंगे और लोगों में भाजपा के प्रति अलख जगाएंगे। भाजपा प्रदेश मंत्री अंजुला माहौर, भाजपा क्षेत्रीय महामंत्री हेमंत राजपूत, क्षेत्रीय अध्यक्ष महिला मोर्चा मधुलिका राघव ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया। क्षेत्रीय कार्यकारणी की सदस्य के साथ 19 जिले की जिला अध्यक्ष व दोनो महामंत्री उपास्थित रहीं। संचालन क्षेत्रीय महामंत्री महिला मोर्चा दुर्गेश नंदनी ने किया।

loksabha election banner

 

बूथ स्‍तर तक पहुंचाना है पीएम व सीएम की योजनाएं 

अंजुला माहौर ने कहा कि हमें देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की योजनाओं को बूथ स्तर तक पहुंचाना है, पन्ना प्रमुख और शक्ति केंद्र पर बहनों को जोड़ना है। अंजुला ने कहा कि भाजपा में ही सिर्फ महिलाओं का सम्मान हैं। पार्टी में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण समेत कई महिलाएं प्रमुख पदों पर हैं। क्षेत्रीय महामंत्री हेमंत राजपूत ने कहा कि महिलाएं हमेशा सक्रिय रुप से कार्य करती रही हैं, भारतीय राजनीति में भी उनकी बड़ी भूमिका है। नवरात्र में क्षेत्रीय कार्यकारणी की 95 फीसद उपस्थिति यह साबित कर रही है कि इस बार भी जोरदारी के साथ भाजपा की सरकार बनेगी। आप सभी ने यदि हुंकार भरी तो प्रत्येक घर से मोदी-योगी के नारे गूंजेंगे। अभी राष्ट्र को भाजपा सरकार की जरूरत है, क्योंकि 70 वर्षो में विपक्ष ने राष्ट्र का दोहन किया है, तुष्टीकरण की राजनीति से देश को कमजोर करने का काम किया है। हमें एकजुटता बनाए रखनी है।

इस बार चुनाव में महिलाओं पर रहेगी बड़ी जिम्‍मेदारी 

क्षेत्रीय अध्यक्ष मधुलिका राघव ने कहा कि हमें चुनाव में जुट जाना है। इस बार महिलाओं के ऊपर सबसे बड़ी जिम्मेदारी रहेगी। ब्रज क्षेत्र में को हमें सबसे आगे रखना है। प्रदेश में विपक्ष गलत तरीके से हावी होने की कोशिश कर रहा है, ऐसे लोगों के मंसूबे हमें कतई सफल नहीं होने देना है। महानगर अध्यक्ष दया शर्मा ने कहा कि जिस तरह से देश के हालात है, ऐसी स्थिति में भाजपा का आना बहुत जरूरी है, वरना तुष्टीकरण की राजनीति करने वाले गलत फायदा उठा ले जाएंगे। जिला महामंत्री अनीता सिंह ने आभार जताया। कार्यक्रम में शुभा कौशिक,रंजना पंवार,सीमा चौहान,वर्षा अवस्थी, नीलम गुप्ता, दया शर्मा, अनीता सिंह, प्रवीना, नीलम गोयल, सुनीता, मुदिता शर्मा, पूजा चौधरी, उपमा गुप्ता, पंकजा शर्मा, साधना तिवारी, नीतू चौहान, सुनीता वर्मा, ममता गुप्ता, सांत्वना पाराशर, श्वेता पोरवाल, नीलम गोस्वामी, हेमलता अग्रवाल, सुधा सिंह आदि उपस्थित रहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.