Move to Jagran APP

स्टेडियम की स्थापना के लिए प्रधानमंत्री को सौंपेंगे ज्ञापन, रोकने पर दिखाएंगे काले झंडे Aligarh news

अलीगढ़ जागरण संवाददाता । इगलास के घंटरबाग स्थित पार्टी के कैंप कार्यालय पर इगलास मांगे स्टेडियम संघर्ष समिति की पहली बैठक चौ. रोहतान प्रधान की अध्यक्षता में आयोजित की गई बैठक का संचालन चौ. अनिल प्रधान ने किया।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sun, 12 Sep 2021 03:32 PM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 03:46 PM (IST)
स्टेडियम की स्थापना के लिए प्रधानमंत्री को सौंपेंगे ज्ञापन, रोकने पर दिखाएंगे काले झंडे Aligarh news
इगलास के घंटरबाग स्थित पार्टी के कैंप कार्यालय पर इगलास मांगे स्टेडियम संघर्ष समिति की पहली बैठक हुई।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता । इगलास के घंटरबाग स्थित पार्टी के कैंप कार्यालय पर इगलास मांगे स्टेडियम संघर्ष समिति की पहली बैठक चौ. रोहतान प्रधान की अध्यक्षता में आयोजित की गई बैठक का संचालन चौ. अनिल प्रधान ने किया।

loksabha election banner

इगलास मांगे स्‍टेडियम अभियान के अंतर्गत पहली बैठक

समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर के नेतृत्व में चलाए जा रहे इगलास मांगे स्टेडियम अभियान के अंतर्गत रविवार को पहली बैठक आयोजित की गई। जिसमें सर्वसम्मति से यह फैसला लिया गया कि देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री को स्टेडियम की स्थापना के लिए पांच सूत्रीय ज्ञापन सौंपा जाएगा। अगर प्रशासन ने ज्ञापन देने से रोका तो प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाए जाएंगे। अर्जुन ठाकुर ने कहा इगलास विकास के मामले में पूरे जनपद में सबसे पिछड़ा हुआ क्षेत्र है जबकि यहां से स्थानीय सांसद और विधायक दोनों ही भारतीय जनता पार्टी के हैं। इसके बावजूद भी इगलास को आज तक विकास के नाम पर सिर्फ निराशा ही हाथ लगी है, इगलास ने देश को राष्ट्रीय स्तर के कई खिलाड़ी दिए हैं अगर उन्हें मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करा दी जाए तो यहां से निश्चित ही और अधिक प्रतिभाएं निकल कर सामने आएंगी। इसी बात को ध्यान में रखकर समस्त विधानसभा क्षेत्र इगलास की ओर से स्टेडियम की मांग की गई है।

सरकार इगलास के साथ सौतेला व्‍यवहार कर रही

पूर्व जिला उपाध्यक्ष यूथ ब्रिगेड अनिल चौधरी ने कहा सरकार इगलास के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है, इगलास की सड़कों की दयनीय हालत किसी से छुपी नहीं है, स्वास्थ्य चिकित्सा शिक्षा सभी के मामले में क्षेत्र लगातार पिछड़ रहा है। हम प्रधानमंत्री से अनुरोध करते हैं कि यहां पर एक स्टेडियम की स्थापना करके यहां के युवाओं को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करें। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष समाजवादी पार्टी अर्जुन ठाकुर, अनिल चौधरी, चौधरी रोतान सिंह, प्रवीण चौधरी, हरेंद्र चौधरी, सत्य प्रकाश, विजेंद्र चौधरी, हरीश चौधरी, भूपेंद्र सिंह, गौरव सारस्वत, पूरन सिंह, देश दीपक, शिवम तोमर, पंकज चौधरी, राहुल मित्तल, करण तोमर, कान्हा तोमर, विकेश कुमार, गौरव, आदिल खान, पंकज चौधरी, दानिश खान, गोल्डी, राहुल, अमित, त्रिवेंद्र कुमार उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.