Move to Jagran APP

अलीगढ़ में रोडवेजकर्मी की पत्नी को बंधक बनाकर लाखों की लूट

गांधीपार्क क्षेत्र के सिधौली में तीन बदमाशों ने की वारदात विरोध करने मारपीट घर में अकेली थी महिला।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 02:03 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 02:03 AM (IST)
अलीगढ़ में रोडवेजकर्मी की पत्नी को बंधक बनाकर लाखों की लूट
अलीगढ़ में रोडवेजकर्मी की पत्नी को बंधक बनाकर लाखों की लूट

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : गांधीपार्क क्षेत्र के सिधौली में सोमवार शाम तीन बदमाशों ने रोडवेज कर्मी की पत्नी को बंधक बनाकर लाखों के जेवर व नकदी लूट ली। घटना के वक्त महिला घर में अकेली थी। पुलिस ने हुलिये के आधार पर बदमाशों की तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लग सका। बदमाशों की तलाश के लिए दो टीमें गठित की गई हैं।

loksabha election banner

सिधौली के रमेशपाल सिंह रोडवेज में हैं। शाम करीब छह बजे तीन बदमाशों ने रमेशपाल सिंह के घर का दरवाजा खटखटाया। पत्नी चंद्रवती ने जैसे ही दरवाजा खोला, बदमाश धक्का देते हुए अंदर घुस आए और महिला को तमंचे से धमकाते हुए बंधक बना लिया। महिला ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने मारपीट कर दी। इससे उन्हें चोट भी पहुंची। घटना के वक्त चंद्रवती घर में अकेली थीं और पति ड्यूटी पर गए थे और बच्चे खेलने निकल गए थे। बदमाश घर में रखे करीब तीन लाख के जेवर व 40 हजार रुपये लूट कर ले गए। बदमाश मात्र दस मिनट में ही लूटकर भाग गए। बदमाशों के चले जाने पर चंद्रवती ने शोर मचाया तो पड़ोसी पहुंचे और उन्हें बंधनमुक्त कराया। यह पता नहीं चल सका कि बदमाश पैदल पहुंचे थे या फिर किसी वाहन से। सूचना पर एसपी क्राइम डॉ. अरविद कुमार, सीओ बन्नादेवी राघवेंद्र सिंह, इंस्पेक्टर गांधीपार्क मणिकांत शर्मा पहुंच गए और बदमाशों की तलाश कराई, लेकिन सुराग नहीं लग सका । एसपी क्राइम डॉ. अरविद कुमार ने बताया कि पीड़ित रोडवेज कर्मी रमेशपाल सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश के लिए दो टीमें गठित की गई हैं, जल्द पकड़ा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.