Move to Jagran APP

Breaking news : पत्नी मायके से नहीं आई तो युवक ने लगाई फांसी, हालत गंभीर Aligarh news

बरला कस्बा के एक माजरा में युवक ने जीवन लीला समाप्त करने के लिए कमरे में पंखे से लटककर फांसी लगा ली। गंभीर हालत में परिजन इलाज के लिए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज ले गये हैं। जहां उसका उपचार चल रहा है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 01:31 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 01:31 PM (IST)
Breaking news : पत्नी मायके से नहीं आई तो युवक ने लगाई फांसी, हालत गंभीर Aligarh news
गंभीर हालत में परिजन इलाज के लिए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज ले गये हैं।

अलीगढ़, जेएनएन : बरला कस्बा के एक माजरा में युवक ने जीवन लीला समाप्त करने के लिए कमरे में पंखे से लटककर फांसी लगा ली। गंभीर हालत में परिजन इलाज के लिए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज ले गये हैं। जहां उसका उपचार चल रहा है।

loksabha election banner

साले ने कहे थे अशपब्‍द

थाना बरला एक माजरे का 30 वर्षीय युवक शराब पीने का आदी है। पिछले दिनों वह अपनी पत्नी के जेवर भी चुराकर बेच आया था। इसी बात से क्षुब्ध पत्नी चार माह से अपने मायके कासगंज रह रही है। बुधवार को वह अपनी पत्नी को बुलाने ससुराल गया था। आरोप है कि महिला ने अपने जेवर वापस लाने की बात कही और शराब ना पीने पर साथ चलने की बात कही। बातचीत के दौरान युवक के साले ने कुछ अपशब्द कह दिये। जिससे वह नाराज होकर वहां से वापस आ गया। गुरूवार की दोपहर उसने मकान के एक कमरे में जाकर पंखे में रस्सी का फंदा लगाकर फांसी लगा ली। एक बच्चे की नजर पड़ते ही उसने शोर मचा दिया। परिजनों ने किवाड़ तोड़कर उसके गले से फांसी का फंदा निकाला। हालत बिगड़ती देख उसे इलाज के लिए अलीगढ़ मेडिकल ले गये ।जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.