Move to Jagran APP

जलजमाव ने किया जीना दुश्‍वार, सड़क की गंदगी घरों में पहुंची, बेखबर नगर निगम Aligarh news

रावणटीला में पुंढीर वाली गली में एक हफ्ते से भीषण जलभराव है। नाले की सफाई न होने से गंदा पानी सड़क पर आ गया है जिससे लोगों के घरों में पानी घुस रहा है। बदबू से लाेगों का हाल-बेहाल है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 19 Jul 2021 10:29 AM (IST)Updated: Mon, 19 Jul 2021 10:46 AM (IST)
जलजमाव ने किया जीना दुश्‍वार, सड़क की गंदगी घरों में पहुंची, बेखबर नगर निगम Aligarh news
रावणटीला में पुंढीर वाली गली में एक हफ्ते से भीषण जलभराव है।

अलीगढ़, जेएनएन।  रावणटीला में पुंढीर वाली गली में एक हफ्ते से भीषण जलभराव है। नाले की सफाई न होने से गंदा पानी सड़क पर आ गया है, जिससे लोगों के घरों में पानी घुस रहा है। बदबू से लाेगों का हाल-बेहाल है। स्थिति इतनी विकट हो गई है कि लोग भोजन तक ठीक से नहीं कर पा रहे हैं। हर समय पानी की दुर्गंध आती रहती है। क्षेत्रीय लोगों ने नगर निगम के अधिकारियों से लेकर उप सभापति तक शिकायत की मगर समस्या का समाधान नहीं हुआ।

loksabha election banner

नाले का पानी सड़क पर आया

रावणटीला में पुंढीर वाली गली में एक हफ्ते से नाले का पानी सड़क पर आ गया है। सड़क लबालब होने के चलते लोगों का निकलना बंद हो गया है। पानी इतना गंदा है कि बच्चों के पांव में खुजली होने लगी है। शाम के समय पानी से दुर्गंध उठती है, जिसके चलते लोग घरों में भोजन नहीं कर पा रहे हैं। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि पार्षद अनिल सेंगर, रेनू शर्मा को बताया, मगर उन्होंने नजरंदाज कर दिया। उप सभापति डा. मुकेश शर्मा को भी जानकारी दे चुके हैं, उन्होंने भी समस्या का निस्तारण नहीं कराया। कोल विधायक अनिल पाराशर को भी इस बारे में बता चुके हैं, मगर कोई सुनवाई नहीं हो रही है। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि हफ्तेभर से स्थिति यही बनी हुई है मगर कोई जनप्रतिनिधि गली को झांकने तक नहीं आया है। सिर्फ इन्हें चुनाव में वोट से मतलब होता है।

पब्लिक पीड़ा

हफ्तेभर से हम लोग परेशान हैं, पार्षद से लेकर विधायक तक के पास पहुंच गए, मगर समस्या का निस्तारण नहीं हुआ। बच्चे घरों में कैद हैं, बहुत मुश्किल में हम लोग निकल पा रहे हैं। दुर्गंध के चलते रात में भोजन करना मुश्किल हो गया है।

सतीश चंद्र मिश्रा

---

पूरी सड़क पानी से लबालब भरी हुई है। इतना गंदा पानी है कि पैरों में बच्चों के खुजली हो जाती है। घर से यदि निकलना होता है तो 10 बार सोचना पड़ता है, नगर निगम के अधिकारी भी नहीं सुन रहे हैं।

इनका कहना है

सोमवार को टीम भेजी जाएगी। समस्या दिखवाई जाएगी। जनता को किसी तरह से परेशान नहीं होने दिया जाएगा। यदि किसी कर्मचारी ने गड़बड़ी की तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

अरुण कुमार गुप्त, अपर नगर आयुक्त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.