Move to Jagran APP

Aligarh Desi Liquor Case : ग्रामीण बोले, नहीं खुलने देंगे शराब ठेका, शराब की दुकान पर हंगामाAligarh News

मंगलवार को बड़ा गांव अकबर पुर पर बने देशी शराब की दुकान पर एक व्यक्ति पहुंचा ही था कि ग्रामीणों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया प्रधान सहित दर्जनों ग्रामीण इकट्ठा हो गये सूचना पर पुलिस भी पहुंच गयी और ग्रामीणों को शांत किया।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Tue, 01 Jun 2021 08:52 PM (IST)Updated: Tue, 01 Jun 2021 08:52 PM (IST)
Aligarh Desi Liquor Case : ग्रामीण बोले, नहीं खुलने देंगे शराब ठेका, शराब की दुकान पर हंगामाAligarh News
सूचना पर पुलिस भी पहुंच गयी और ग्रामीणों को शांत किया।

अलीगढ़, जेएनएन। लोधा शासन द्वारा शराब ठेके सोमवार तक बंद करने के आदेश दिये थे जिनमें 16 ठेके निरस्त कर दिये गये थे।इसके बाद मंगलवार को शराब ठेके खोलने के आदेश के साथ ही ग्रामीण सक्रिय हो गये।मंगलवार को बड़ा गांव अकबर पुर पर बने देशी शराब की दुकान पर एक व्यक्ति पहुंचा ही था कि ग्रामीणों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया प्रधान सहित दर्जनों ग्रामीण इकट्ठा हो गये सूचना पर पुलिस भी पहुंच गयी और ग्रामीणों को शांत किया। चौकी इंचार्ज अमित कुमार ने बताया कि जो व्यक्ति शराब की दुकान पर आया था वह शराब की दुकान के लिए नहीं बल्कि खाली दुकान किराये पर लेने के लिए आया था।

loksabha election banner

अलीगढ़ में शराब माफिया के ट्यूवेल को किया धवस्त

कस्बा लोधा के पास खेतों में बने दिगपाल के पिता रोशन सिंह के नाम ट्यूवेल को प्रशासन ने मंगलवार दोपहर को ध्वस्त कर दिया। इससे अन्‍य शराब माफियाओं में खलबली मच गई है। करसुआ के पास बना देशी शराब का ठेका लोधा के दिगपाल सिंह के नाम बताया गया जहरीली शराब के कारण हुई मौत और प्रशासन की कार्यवाही से दिगपाल को सोमवार को जेल भेज दिया गया था मंगलवार को प्रशासन ने दिगपाल के ट्यूवेल को जेसीबी से ध्वस्त करा दिया। लेखपाल सतीश शर्मा ने बताया कि ट्यूवेल सरकारी जमीन पर अवैध बना हुआ था जिसे ध्वस्त करा दिया गया है।

जिंदगी को घूंट-घूंट पी रही मौत बनी जहरीली शराब 

मौत बनी जहरीली शराब जिंदगी को घूंट-घूंट पी रही है। लोधा से शुरू हुआ मौत का सिलसिला अभी थमा नहीं है। गांव, कस्बों के बाद अब शहर में इस मौत ने दस्तक दे दी है। जट्टारी में तो ये जहरीली शराब कोहराम मचाए है। पिछले दो दिन में यहां 15 लोगाें की माैत हो चुकी है। मरने वालों में अधिकतर परिवार के मुखिया थे। इनके जाने से परिवारों में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पूरे कस्बे में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। कोरोना काे भूल चुके ग्रामीण जहरीली शराब से हो रहीं मौतों से सहमे हुए हैं। श्मशान में कतार लगाकर जल रहीं चिताएं विचलित कर देती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.