Move to Jagran APP

जुआरियाें को पुलिस से छुड़ाने का प्रयास, ग्रामीणों ने की अभद्रता Aligarh news

एक बाग में जुआ होने की खबर पर थाने से दो लैपर्ड कर्मी बाग में पहुंच गए। इस बीच जुआ खेल रहे जुआरियों में खलबली मच गई और भागने लगे।

By Parul RawatEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 12:57 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 04:45 PM (IST)
जुआरियाें को पुलिस से छुड़ाने का प्रयास, ग्रामीणों ने की अभद्रता Aligarh news
जुआरियाें को पुलिस से छुड़ाने का प्रयास, ग्रामीणों ने की अभद्रता Aligarh news

अलीगढ़, [जेएनएन]। थाना क्षेत्र के सुनपहर गांव में रविवार को हो रहे जुए की खबर पर पहुंचे लैपर्ड कर्मी दो जुआरियों को पकड़कर थाने लाने लगे। रास्ते में ग्रामीणों ने न केवल दोनों युवकों को छुड़ाने का प्रयास किया, बल्कि पुलिस कर्मियों से नोंकझोंक होने के साथ ही अभद्रता कर डाली। एसपी देहात समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। तनाव को देखते हुए देर रात तक अफसर थाने पर ही डेरा डाले हुए हैं।

loksabha election banner

पुलिस कर्मियों से नोंकझोंक

थाना क्षेत्र के सुनपहर रोड़ स्थित एक बाग में जुआ होने की खबर पर थाने से दो लैपर्ड कर्मी बाग में पहुंच गए। इस बीच जुआ खेल रहे जुआरियों में खलबली मच गई और भागने लगे। पुलिस कर्मियों ने पीछा कर उनमें से दो युवकों को दबोच लिया। फिर उन्हें थाने ले जाने लगे। तभी युवकों के स्वजन व ग्रामीण वहां आ गए और थाने ले जाने का विरोध करने लगे। इस बीच पुलिस कर्मियों से नोंकझोंक होने के साथ खींचतान भी होने लगी। लैपर्ड कर्मियों ने फोन से थाने में खबर दे दी। थाने से इंस्पेक्टर राम सिया मौर्य आ गए और पकड़े गए युवकों को थाने ले आए। इस बीच बड़ी संख्या में ग्रामीण थाने पर आ गए और हंगामा करने लगे। हंगामे की खबर पर एसपी देहात अतुल शर्मा, सीओ बरला कर्मवीर सिंह कई थानों की फोर्स के साथ आ पहुंचे। तभी पुलिस को अतरौली रोड पर ग्रामीणों के जाम लगाने की खबर मिली तो फोर्स उधर ही दौड़ पड़ा। हालांकि जांच में खबर झूठी मिली। एसपी देहात अतुल शर्मा ने बताया कि जुआ खेलने की खबर पर लैपर्ड कर्मी मौके पर पहुंचे थे। दो युवकों को पकड़कर थाने लाते समय उनके कुछ साथियों ने पुलिस कर्मियों से अभद्रता की है। दोनों युवकों के अलावा अन्य लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है, आरोपितों को पकडऩे के लिए तीन टीमें बनायी गई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.