Move to Jagran APP

Agra Cyber Thugs Caught : एनसीसी कैप्टन से साइबर ठगी में आगरा का शातिर दबोचा Aligarh News

साइबर थाना पुलिस ने एनसीसी कैप्टन से हुई आनलाइन ठगी में आगरा के शातिर को गिरफ्तार किया है। इसी मामले पुलिस मेरठ के एक जिम ट्रेनर व माडल को जेल भेज चुकी है। अभी तीन आरोपितों की तलाश जारी है।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Published: Wed, 17 Feb 2021 03:14 PM (IST)Updated: Wed, 17 Feb 2021 03:14 PM (IST)
Agra Cyber Thugs Caught : एनसीसी कैप्टन से साइबर ठगी में आगरा का शातिर दबोचा Aligarh News
एनसीसी कैप्टन से हुई आनलाइन ठगी में आगरा के शातिर को गिरफ्तार किया है।

अलीगढ़, जेएनएन। साइबर थाना पुलिस ने एनसीसी कैप्टन से हुई आनलाइन ठगी में आगरा के शातिर को गिरफ्तार किया है। इसी मामले पुलिस मेरठ के एक जिम ट्रेनर व माडल को जेल भेज चुकी है। अभी तीन आरोपितों की तलाश जारी है। 

loksabha election banner

यह है मामला

क्वार्सी थाना क्षेत्र के सुरेंद्र नगर निवासी वीना सागर शहर के एक स्कूल में एनसीसी कैप्टन हैं। वीना ने छह नवंबर 2020 को मुकदमा दर्ज कराया था। कहा था कि उन्हें एक काल आया। क्रेडिट कार्ड बंद होने की बात कहकर उनसे ओटीपी ले लिया गया। कुछ ही देर में क्रेडिट कार्ड से एक लाख 10 हजार रुपये ट्रांसफर हो गए। इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि ठगी की 84 हजार की रकम दो आनलाइन वालेट में ट्रांसफर की गई थी। इनमें एक खाता आगरा के तहसील फतेहाबाद के थाना निबोहरा के ग्राम सलेमपुर मुड़िया निवासी मनीष सविता के नाम पर था। इसी आधार पर मंगलवार को आरोपित मनीष आगरा में बसंत बिहार कालोनी से गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में मनीष ने बताया उसके साथ उसका भाई व एक अन्य युवक भी ठगी में शामिल रहते थे। ठगी की रकम इनके खातों में आती थी, जहां से आधी रकम कमीशन बतौर रख लेते थे। इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.