Move to Jagran APP

यूपी का चुनाव तय करेगा भारत में इस्लामिक जिहादी शक्तियों का भविष्य : गौरव शर्मा

हरिगढ़ महानगर बजरंगबल के कार्यकर्ताओं की बुधवार को कृष्णापुरी स्थित रघुनाथ सेवा सदन सभागार में हुई। जिसमें काफी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए। सभा का मकसद एक ही था आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाने का।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Wed, 15 Dec 2021 05:09 PM (IST)Updated: Wed, 15 Dec 2021 05:42 PM (IST)
यूपी का चुनाव तय करेगा भारत में इस्लामिक जिहादी शक्तियों का भविष्य : गौरव शर्मा
हरिगढ़ महानगर बजरंगबल के कार्यकर्ताओं की बुधवार को कृष्णापुरी स्थित रघुनाथ सेवा सदन सभागार में हुई।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता।  हरिगढ़ महानगर बजरंगबल के कार्यकर्ताओं की बुधवार को कृष्णापुरी स्थित रघुनाथ सेवा सदन सभागार में हुई। जिसमें काफी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए। सभा का मकसद एक ही था, आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाने का। कार्यकर्ताओं ने इसका संकल्प लिया और नारे भी लगाए।

loksabha election banner

भारतीय लोकतांत्रिक इतिहास में चुनाव का अपना महत्‍व

सभा की अध्यक्षता करते हुए गौरव शर्मा ने कहा कि प्रत्येक चुनाव अपने आप में महत्वपूर्ण होता है किंतु उत्तरप्रदेश विधानसभा 2022 के चुनावों का भारतीय लोकतांत्रिक इतिहास में अपना अलग ही महत्व हैं। आगामी चुनाव ना केवल 2024 के संसदीय चुनावों देशकी दिशा तय करेंगे। उन चुनावों से यह भी तय होगा कि भारत में इस्लामिक जिहादी शक्तियों का भविष्य क्या होगा? इसीलिए दुनिया भर की वह शक्तियां जो सनातन संस्कृति का विनाश चाहती हैं वह योगी आदित्यनाथ को पुनः मुख्यमंत्री बनने से रोकना चाहती हैं। उन्होंने आगे कहा कि सभी राष्ट्र्वादी शक्तियां एक जुट हैं, किंतु यदि आगामी चुनावों में राष्ट्रवादी शक्तियों की पराजय हुई तो इसका कारण भाजपा के सत्ता संघर्ष से उत्पन्न अंतर्कलह और अयोग्य व अपात्र प्रत्याशियों का चयन होगा ।

बजरंग दल संगठन नहीं विशाल परिवार

उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि सक्रिय राजनीति बजरंगबल का उद्देश्य नहीं है किंतु राष्ट्रवाद के नाम पर निक्कमे व भ्रष्ट प्रत्याशियों का किसी भी कीमत पर समर्थन नहीं की जाएगा। आगामी चुनावों के लिए टिकट की जुगत में लगे कुछ लोग बजरंगबल के दायित्ववान कार्यकर्ताओं को बरगला कर उन्हें राजनीति क्षेत्र में जाने व बड़ा पद दिलाने को भी प्रलोभित कर रहे हैं । उन्होंने चेतवानी देते हुए कहा कि बजरंगदल संगठन नहीं एक विशाल परिवार है ऐसे स्वार्थी लोग जो इस तरह की हरकतें कर रहे हैं वो ना केवल राष्ट्रवादी शक्तियों के विनाशक है अपितु उनका राजनीति करने का उद्देश्य मात्र धन कमाना है । उन्होंने कहा निकट भविष्य में ऐसे कोगों के कारनामों का पर्दाफाश किया जाएगा।

राष्‍ट्रविरोधी शक्‍तियों को परास्‍त करना हमारा उद्देश्‍य

महानगर हरिगढ़ के बजरंगबल कार्यकर्ताओं को स्पष्ट निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि बजरंगबल कार्यकर्ता अपनी भूमिका का महत्व समझ लें वो यह है कि राजनीति करना हमारा उद्देश्य नहीं किंतु सनातन संस्कृति के विनाश की इच्छा से सक्रिय राष्ट्रविरोधी शक्तियों को परास्त करना ही हमारा अंतिम उद्देश्य है, चाहे वह किसी भी रूप में हों। बैठक की अध्यक्षता शेखर शर्मा ने व संचालन अमित भारद्वाज ने किया। बैठक में रीतेश वर्मा, अजय सिंह, रीतेश वर्मा, शैलेन्द्र अग्रवाल, मयंक कुमार, मोनू पंडित, अजय गुप्ता, अमन शर्मा, सतीश मूर्ति, केशव , ललतेश वार्ष्णेय, अजय आजाद, सुभ्रान्त वार्ष्णेय, गोपाल सर, अजय सिंह, देव सोनी, अमित भारद्वाज, उमेश चाचा, गुलशन ठाकुर, नीरज पंडित, राजा बाबू, आकाश माहौर, जितेंद्र पंडित,उज्जवल,उत्कर्ष, नितिन वार्ष्णेय गुलशन ठाकुर, गौरव पचौरी, शेखर शर्मा, अमित भारद्वाज, अजय सिंह, गौरव महेश्वरी, धनंजय शर्मा, मोनू पंडित, मोनू शर्मा, राहुल मित्तल, रिंकू सरदार, जतिन वार्ष्णेय, आशु सक्सेना, अमन पंडित, लकी माहौर, लखन माहौर, अमित ठाकुर, शेखर यादव, योगेंद्र शर्मा आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.