Move to Jagran APP

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: गुस्‍से में युवक पुलिस से बोला, मेरे 15 लाख वापस कर दो, नहीं तो लगा लूंगा आग

UP Assembly Elections 2022 जनपद अलीगढ़ के थाना बरला क्षेत्र में बरला मोड़ पर चैकिंग के दौरान मंगलवार को पुलिस ने बोलेरो कार सवार एक युवक से 15 लाख रूपये जब्त किये हैं। वहीं इनकम टैक्स की टीम के अलावा एफएसटी की टीम जांच में जुटी हुई हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 08:17 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 08:17 PM (IST)
यूपी विधानसभा चुनाव 2022: गुस्‍से में युवक पुलिस से बोला, मेरे 15 लाख वापस कर दो, नहीं तो लगा लूंगा आग
पुलिस ने बोलेरो कार सवार एक युवक से 15 लाख रूपये जब्त किये हैं।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। जनपद अलीगढ़ के थाना बरला क्षेत्र में बरला मोड़ पर चैकिंग के दौरान मंगलवार को पुलिस ने बोलेरो कार सवार एक युवक से 15 लाख रूपये जब्त किये हैं। वहीं इनकम टैक्स की टीम के अलावा एफएसटी की टीम जांच में जुटी हुई हैं।

loksabha election banner

यह है मामला

बरला एसओ उमेश चंद्र शर्मा ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर मंगलवार की शाम वह पुलिस टीम के साथ वाहनों की चैकिंग करा रहे थे। इसी दौरान छर्रा की तरफ से बोलेरो गाड़ी को रोका गया। इसी दौरान गाड़ी की सीट के नीचे एक थैले में कैश मिला। पूछताछ में युवक ने अपना नाम पंकज अग्रवाल पुत्र मनोज अग्रवाल निवासी विधा काम्प्लेक्स निवासी छर्रा बताया। चालक ने अपना नाम बंटी पुत्र भोले शंकर निवासी ग्राम बिजौली थाना पालीमुकीमपुर बताया है। गाड़ी से बरामद रकम 15 लाख रूपये है। एसओ ने बताया कि सूचना पर एफएसटी यानि उडन दस्ता टीम के अलावा इनकम टैक्स की टीम भी आ गई। पंकज रकम के बारे में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। वह खल, भूसी की दुकान करता है। टीम जब उसे थाने लेकर पहुंची तो उसने बताया कि आज ही उसने बैंक से 10 लाख रूपये निकाले थे। बाकी शेष 5 लाख रुपये वह घर से लाया था और अलीगढ़ पेमेंट करने जा रहा था। बैंक में जब यह जानकारी की गई तो ऐसा नहीं था। उसने दस लाख रूपये नहीं निकाले थे। कम निकाले थे। वहीं आज उसके खाते में भी रकम ट्रान्सफर हुई है। इनकम टैक्स आफिसर अंजनेश कुमार ने बताया कि 15 लाख रूपये जब्त कर लिये गये हैं। रकम के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

मेरा पैसा दे दो नहीं तो आग लगा लूंगा

जब बरला मोड़ पर पुलिस ने गाड़ी से 15 लाख रूपये जब्त किये तो पंकज जोर जोर से चीख रहा था और पुलिस से कह रहा कि मेरी रकम मुझे वापस दे दो नहीं तो खुद को आग के हवाले कर लूंगा। जिसपर एसओ उसे गाड़ी में बैठाकर थाने ले गये। सीओ बरला सुमन कनौजिया का कहना है कि एफएसटी की टीम व इनकम टैक्स की टीम के साथ पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.