Move to Jagran APP

तालानगरी रोड किनारे खड़ी कार में मिली उद्यमी की लाश, मचा हड़कंप Aligarh news

अलीगढ़ के औद्यौगिक क्षेत्र तालानगरी में फैक्ट्री संचालक उद्यमी की लाश सोमवार की सुबह तालानगरी में रामघाट रोड किनारे खड़ी कार में मिलने से हड़कंप मच गया। उनके सिर में गोली लगी थी। घटना की जानकारी होनेे भारी संख्‍या में लोगों की भीड़़ जमा हो गयी।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 12:32 PM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 10:04 PM (IST)
तालानगरी रोड किनारे खड़ी कार में मिली उद्यमी की लाश, मचा हड़कंप Aligarh news
म्रत मिले उद्यमी अशोक शर्मा की फाइल फोटो

अलीगढ़, जेएनएन : अलीगढ़ के औद्योगिक क्षेत्र तालानगरी में फैक्ट्री संचालक उद्यमी की लाश सोमवार की सुबह तालानगरी में रामघाट रोड किनारे खड़ी कार में मिलने से हड़कंप मच गया। उनके सिर में गोली लगी थी। घटना की जानकारी होनेे भारी संख्‍या में लोगों की भीड़़ जमा हो गयी।     

loksabha election banner

 

सेक्‍टर दो में चलाते थे फैक्‍ट्री

क्वार्सी थाना क्षेत्र के संजय गांधी काालोनी रावणटीला निवासी अशोक शर्मा 55 वर्ष तालानगरी के सेक्टर दो में नोवा लॉक्स इंडस्ट्री के नाम से फैक्‍टी चलाते थे। सोमवार सुबह उनका शव मित्र मंडल धर्मकांटे का पास तालानगरी कामर्शियल मार्केट के सामने खड़ी सेंट्रो कार मिला। उनकी कनपटी में गोली लगी थी। एसओ के मुताबिक उनके हाथ मे रिवॉल्वर लगी थी। प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लग रहा है। वहीं पुलिस फोरेंसिक टीम की मदद से जांच में जुटी थी। जानकारी होने पर वहां भारी भीड़ इकट़ठा हो गयी, पुलिस म्रतक के स्‍वजन को सूचना दे दी।

सर्वाइकल की शिकायत थी

परिजनों ने बताया कि उन्‍हें सर्वाइकिल की शिकायत रहती थी। उन्‍होंने बताया कि रविवार को पूरे दिन वो फैक्‍ट्र्री् में ही रहे, शाम पांच बजे वो घर आए। कुछ देर रहने के बाद फिर वो कार से कहीं निकल गए, कुछ देर बाद उनका मोबाइल भी बंद मिला, जिससे आशंकित होकर रात में ही स्‍वजन ने मामले में गुमशुदगी की तहरीर क्‍वार्सी थाने में दी। सुबह उनका शव मिलने पर स्‍वजन हतप्रभ रह गए। क्‍वार्सी पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.