Move to Jagran APP

मथुरा एक्‍सप्रेस वे पर कार लूटने वाले गिरोह के दो शातिर चढ़े हत्थे Aligarh news

मथुरा एक्सप्रेस वे पर कार लूटकर चालक को खैर क्षेत्र में छोड़कर फरार होने वाले दो बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। बदमाश इसी तरह कार लूटते हैं। इनका एक साथी फरार है। पुलिस ने लूटी हुई कार बरामद कर ली है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 26 Apr 2021 04:19 PM (IST)Updated: Mon, 26 Apr 2021 04:19 PM (IST)
मथुरा एक्‍सप्रेस वे पर कार लूटने वाले गिरोह के दो शातिर चढ़े हत्थे  Aligarh news
मथुरा एक्सप्रेस वे पर चालक से कार लूटने वाले दो बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

अलीगढ़, जेएनएन । मथुरा एक्सप्रेस वे पर कार लूटकर चालक को खैर क्षेत्र में छोड़कर फरार होने वाले दो बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। बदमाश इसी तरह कार लूटते हैं। इनका एक साथी फरार है। पुलिस ने लूटी हुई कार बरामद कर ली है।

loksabha election banner

10 अप्रैल को दिया था घटना को अंजाम

एसपी देहात शुभम पटेल ने बताया कि 10 अप्रैल को आगरा के थाना एतमादपुर के कुवेरपुर छलेसर से तीन लोगों ने दिल्ली जाने के लिए डेढ़ हजार रुपये में स्विफ्ट कार बुक की थी। बदमाशों ने सुरीर थाना क्षेत्र में मथुरा एक्सप्रेस वे पर कार लूट ली थी और चालक विशुन दयाल को खैर थाना क्षेत्र में छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके तलाश शुरू की। रविवार को खैर थाना प्रभारी प्रवेश कुमार की टीम ने दो आरोपितों अमरगढ़ की पुलिया से दबोच लिया। इनके नाम एटा के थाना अवागढ़ पोस्ट वसुंधरा के खेड़ा निवासी अमित व राजा हैं। इनसे लूटी हुई कार (यूपी 84 टी 8668) बरामद की गई है। एक पर्स भी मिला है, जिसमें 1050 रुपये थे। इनका एक साथी शिवम फरार हो गया। बदमाशों से दो तमंचे, दो एटीएम कार्ड भी मिले हैं।

दो बार किया था लूट का प्रयास 

एटा के तीनों बदमाश आपस में गहरे दोस्त हैं। तीनों ने जल्दी पैसा कमाने की योजना बनाई। इसे लेकर कार लूटने का प्लान बनाया। इसके लिए पहले छह अप्रैल को तीनों ने आगरा से दिल्ली के लिए कार बुक की। लेकिन, रास्ते में कई जगह पुलिस की चेकिंग थी तो लूट में असफल रहे। उसी रात को दिल्ली से एक हुंडई गाडी को तय करके लूटने के लिए आगरा लाए। लेकिन, रास्ते में पेट्रोल डलवाने के लिए ड्राइवर ने पैसे मांगे तो इनमें विवाद हो गया। पुलिस ने चालक को 4500 रुपये दिलाकर इनका समझौता करा दिया था। ऐसे में यहां भी लूट नहीं कर पाए। इसके बाद 10 अप्रैल को लूट की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.