Move to Jagran APP

अलीगढ़ में रिश्वत लेने वाले दो सिपाही लाइनहाजिर, वीडियो हुआ था वायरल

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के अतरौली क्षेत्र में रिश्वत लेने का वीडियो वायरल होने पर सिपाही रणजीत और विकास को लाइनहाजिर कर दिया गया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 09:58 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 03:32 PM (IST)
अलीगढ़ में रिश्वत लेने वाले दो सिपाही लाइनहाजिर, वीडियो हुआ था वायरल
अलीगढ़ में रिश्वत लेने वाले दो सिपाही लाइनहाजिर, वीडियो हुआ था वायरल

अलीगढ़ [जेएनएन]: उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के अतरौली क्षेत्र में रिश्वत लेने का वीडियो वायरल होने पर सिपाही रणजीत और विकास को लाइनहाजिर कर दिया गया है। रविवार को वीडियो वायरल हुआ था। इसमें दो पुलिसकर्मी आम के बाग के किनारे रिश्वत लेते दिख रहे थे। दोनों सिपाहियों ने एक युवक को लूट के आरोप में पकड़ा था। दोनों उसे थाने ना ले जाकर गांव जखैटा में बाग में ले गए, जहां झूठा फंसाने के लिए धमकाया। दोनों ने लूट का आरोप लगाने वाले को 20 हजार दिलवाए। फिर उसे छोडऩे के एवज में नौ हजार खुद ले लिए।

prime article banner

पुलिसकर्मियों ने 20 हजार रुपये दिलवाए

युवक ने अपने साथी को फोन कर रुपये मंगा लिए। पहले दोनों पुलिसकर्मियों ने लूट का आरोप लगाने वाले को 20 हजार रुपये दिलवाए और उसे छोडऩे के एवज में नौ हजार रुपये खुद ले लिए, जिसका वीडियो वहां युवक ने मोबाइल से बनाकर वायरल कर दिया। चर्चा ये है कि रविवार को कस्बा में एक मुहल्ले में जुआ में युवक 20 हजार रुपये हार गया था। उससे दोनों पुलिसकर्मियों से मिलकर यह योजना बनाई और अपने मकसद में कामयाब हो गया। कोतवाल धर्मेंंद्र कुमार पवार ने बताया कि वीडियो के आधार पर दोनों पुलिस कर्मियों को पीआरवी से हटा दिया गया है। मामले की जानकारी उ'चाधिकारियों को दे दी गई है।
 

अलीगढ़ में किशोरी को बहलाकर ले गया युवक, दुष्कर्म का प्रयास

 उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में क्वार्सी क्षेत्र में एक युवक संप्रदाय विशेष की किशोरी को बहलाकर मडराक स्टेशन ले गया। आरोप है कि वहां उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। क्वार्सी थाने में लिखाई रिपोर्ट में किशोरी की मां ने गांव के ही राहुल पर आरोप लगाया है कि वह 20 जुलाई को उसकी बेटी को बहलाकर अपने घर ले गया। आरोप है कि कमरे में बंद कर उसके साथ छेडख़ानी शुरू कर दी। शोर मचाने पर आरोपित ने मुंह बंद कर दिया और उसे मडराक स्टेशन पर ले जाकर छोड़ आया। आरोपित से पूछा तो उसने बताया कि वह मडराक स्टेशन पर है।  वह स्टेशन पहुंची और वहां से लेकर घर आई। घर आकर बेटी ने राहुल के कृत्य की जानकारी दी। इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटेलाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.