Move to Jagran APP

भैंस खरीदने गए अलीगढ़ के दो किसानों को मथुरा में लूटा

पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने सुबह मथुरा के कस्बा सुरीर के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर टप्पल के गांव गौरेला की नगरिया निवासी बाबू व उसके भाई मुंशी को लूट लिया।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Thu, 20 Dec 2018 01:31 PM (IST)Updated: Thu, 20 Dec 2018 02:30 PM (IST)
भैंस खरीदने गए अलीगढ़ के दो किसानों को मथुरा में लूटा
भैंस खरीदने गए अलीगढ़ के दो किसानों को मथुरा में लूटा

अलीगढ़ (जेएनएन)। पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने सुबह मथुरा के कस्बा सुरीर के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर टप्पल के गांव गौरेला की नगरिया निवासी बाबू व उसके भाई मुंशी को लूट लिया। वे भैंस खरीदने बाजना पैंठ जा रहे थे। बदमाशों ने दोनों को कार में सवारी के रूप में बैठाया और तमंचे तान कर  90 हजार रुपये ले लिए।

loksabha election banner

स्विफ्ट डिजायर कार में थे लुटेरे

दोनों भाई बस से यमुना हाईवे तक पहुंचे और सुरीर कस्बा पास बाजना जाने के लिए वाहन का इंतजार करने लगे। तभी नोएडा की ओर से स्विफ्ट डिजायर कार आई और उनके पास रुकी। चालक ने बाजना कट जाने की बात कहकर दोनों को बैठा लिया। कार में चार लोग पहले से थे, जिन्होंने कुछ दूर जाने के बाद दोनों भाइयों पर तमंचे तान दिए और उनसे 90 हजार रुपये की नकदी छीन ली। इसके बाद गांव अवाखेड़ा के पास दोनों भाइयों को नीचे उतार कर आगरा की तरफ चले गए।

लुटेरों का नहीं लगा पता

किसानों ने राहगीरों की मदद से घटना की जानकारी पुलिस को दी। नौहझील इंस्पेक्टर श्याम ङ्क्षसह के अलावा सीओ मांट जगवीर ङ्क्षसह चौहान मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने लुटेरों की तलाश में नाकाबंदी की,  मांट टोल पर सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले, लेकिन लुटेरों का पता नहीं लग सका। इंस्पेक्टर का कहना है कि अभी मामले की छानबीन की जा रही है।

बाइक सवार को लूटा

अलीगढ़ की तहसील अतरौली  कोतवाली क्षेत्र के गांव बहरावद में बुधवार की शाम करीब सात बजे बदमाशों ने बाइक सवार युवक को मारपीट कर मोबाइल फोन, बाइक व 1100 रुपये लूट लिए। इन्हें पकडऩे के लिए पुलिस ने नाकाबंदी की, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। थाना बरला क्षेत्र के गांव नगरिया खेराबाद निवासी उत्तम सिंह पुत्र महावीर सिंह अतरौली के अवंतीबाई चौराहे स्थित ऑटोमोबाइल्स की दुकान पर काम करता है। यहां से वह अपने घर जा रहा था। गांव बहरावद व चपौटा के बीच स्थित बंबा पर पीछे से आए एक बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उसकी बाइक में टक्कर मार कर गिरा दिया। साथ ही तमंचे तान दिए। इसके बाद उत्तम के साथ मारपीट करते हुए बाइक, मोबाइल फोन व 1100 रूपये छीन लिए। बदमाशों के जाने के बाद उत्तम ने राहगीरों से मदद से पुलिस को सूचना दी। घटना के संबंध में पुलिस को तहरीर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.