Move to Jagran APP

अलीगढ़ में दो भाइयों की सड़क हादसे में मौत, गांव में पसरा मातम

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के खैर गौमत के पास चंडौस क्षेत्र के गांव कसेरू निवासी दो सगे भाइयों की मंगलवार देर शाम खैर के गांव भालई से लौटते समय रोड दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई।जिससे गांव में शोक की लहर है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 12:52 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 12:52 PM (IST)
अलीगढ़ में दो भाइयों की सड़क हादसे में मौत, गांव में पसरा मातम
खैर के गांव भालई से लौटते समय रोड दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के खैर गौमत के पास चंडौस क्षेत्र के गांव कसेरू निवासी दो सगे भाइयों की मंगलवार देर शाम खैर के गांव भालई से लौटते समय रोड दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। जिससे गांव में शोक की लहर है। तमाम रिश्‍तेदार व परिचित उनके खर पहुंच गए और शोक संवेदना व्‍यक्‍त की।

loksabha election banner

ऐसे हुआ था हादसा

ग्रामीणों के अनुसार गांव कशेरु निवासी दो भाई महेंद्र सिंह( 45) व उदयवीर सिंह (48) मंगलवार सुबह को खैर क्षेत्र के गांव भालई में किसी रिश्तेदार की तेरहवीं में गए थे।जहां से देर शाम बाइक से अपने गांव लौट रहे थे।खैर- गोमत रोड के निकट उनकी बाइक को किसी तेज रफ्तार भारी वाहन ने टक्कर मार दी।जिससे धर्मपाल की मौके पर ही मौत हो गयी और उदयवीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।राहगीरों को जानकारी होने पर मौके पर भीड़ जुड़ गई और स्वजनों को सूचना देने के बाद घायल को एम्बुलेंस से इलाज के लिए खैर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।जहां उसकी हालत को देखते हुए इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया।कुछ देर बाद स्वजन भी मौके पर पहुच गए।जहां इलाज के दौरान रात्रि को करीब साढ़े 10 बजे उदयवीर सिंह ने भी दम तोड़ दिया।दो भाइयों की मौत से परिवार में हाहाकार मच गया।क्षेत्र में सामाजिक कार्य करने बाली धार्मिक सेवा संस्था के अध्यक्ष भूरा सिंह सोलंकी ने बताया कि दुर्घटना में मृतक दोनों भाई संस्था से जुड़े थे और हमेशा समाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते थे।जिनकी मौत से संस्था व समाज को गहरा शोक है।पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.