Move to Jagran APP

शादी समारोह से लौट रहे मजदूर को ट्रक ने मारी टक्‍कर, मौत Aligarh news

क्वार्सी थाना क्षेत्र के नगला पटवारी में सोमवार देर रात ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मजदूर की मौत हो गई। मजदूर एक निकाह समारोह में भाग लेकर घर आ रहे थे। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 02:01 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 02:01 PM (IST)
शादी समारोह से लौट रहे मजदूर को ट्रक ने मारी टक्‍कर, मौत Aligarh news
मजदूर एक निकाह समारोह में भाग लेकर घर आ रहे थे।

अलीगढ़, जेएनएन : क्वार्सी थाना क्षेत्र के नगला पटवारी में सोमवार देर रात ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मजदूर की मौत हो गई। मजदूर एक निकाह समारोह में भाग लेकर घर आ रहे थे। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया।

loksabha election banner

हादसे के बाद ट्रक चालक भाग निकला

थाना क्षेत्र के नगला पटवारी गली नंबर छह के 52 वर्षीय अली हसन मजदूर थे। सोमवार को वे अपने रिटायर्ड दरोगा दोस्त अकबर खान की बेटी के निकाह समारोह में भाग लेने के लिए गए थे। रात करीब डेढ़ बजे घर आने को जैसे ही वे नगला पटवारी मोड़ पर पहुंचे तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में अली हसन गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस बीच चालक ट्रक छोड़कर भागने में सफल रहा। अली हसन तीन बच्चों के पिता थे। हादसे की खबर पर रात में ही स्वजन मौके पर आ गए। इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटे लाल ने बताया कि ट्रक के चालक को तलाशा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.