गृह क्‍लेश से तंग आकर चकबंदी पेशकार ने की आत्महत्या

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। अतरौली तहसील में चकबंदी पेशकार ने गृह क्लेश के चलते फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंचर पुलिस ने शव को फंदे से उतारते हुए अपने कब्जे में ले लिया और शव का पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

Anil KushwahaPublish: Mon, 17 Jan 2022 03:18 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 03:19 PM (IST)
गृह क्‍लेश से तंग आकर चकबंदी पेशकार ने की आत्महत्या

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। अतरौली तहसील में चकबंदी पेशकार ने गृह क्लेश के चलते फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंचर पुलिस ने शव को फंदे से उतारते हुए अपने कब्जे में ले लिया और शव का पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। सूचना पाकर स्वजन भी पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गए। जहां उनका रो रोकर बुरा हाल था।

किराए के मकान में रहते थे पेशकार

तहसील में चकबंदी पेशकार के पद पर तैनात 55 वर्षीय सुभाष सिंह निवासी शिकोहाबाद नगर के मोहल्ला नई तहसील निवासी लाल सिंह के मकान में किराए के कमरे में रहते थे। वह अतरौली में चकबंदी विभाग में वर्ष 2018 से पेशकार के रूप में कार्य कर रहे थे। मकन मालिक सोमवार के तड़के ऊपर की छत पर घूमने गए तो उनकी नजर वहां स्थित कमरे में पड़ी। जहां पेशकार का शव कमरे में लगे कुंदे पर रस्सी के द्वारा लटका हुआ था। जिसपर उन्होंने कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना देते हुए मौके पर बुला लिया। पुलिस ने शव को फंदे से उतारते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के द्वारा मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई। जिसपर वह पोस्टमार्टम हाउस अलीगढ़ पहुंच गए। जहां उनका रो रोकर बुरा हाल था।

परिवार में कई दिनों से चल रहा था विवाद

बताया जाता है कि पिछले कई महीनों से पेशकार का परिजनों से झगड़ा चला रहा था। जिसके चलते चकबंदी पेशकार ने यह कदम उठाया है।

Edited By Anil Kushwaha

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept