Move to Jagran APP

अलीगढ़ में चोरों के पीछे तीन टीमें, फिर भी न पकड़े गए एटीएम चोर

बन्नादेवी पुलिस एटीएम से हुई लाखों की चोरी की वारदात में शामिल आरोपितों को अब तक पकड़ नहीं सकी है। पुलिस की तीन टीमें दिन-रात जुटकर भी 82 दिन बाद भी चोरों को नहीं पकड़ सकी हैं। पुलिस चोरों तक नहीं पहुंच सकी है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Sat, 28 Aug 2021 03:45 PM (IST)Updated: Sat, 28 Aug 2021 03:45 PM (IST)
अलीगढ़ में चोरों के पीछे तीन टीमें, फिर भी न पकड़े गए एटीएम चोर
पुलिस 82 दिन बाद भी चोरों को नहीं पकड़ सकी हैं। पुलिस चोरों तक नहीं पहुंच सकी है।

अलीगढ़, जेएनएन। बन्नादेवी पुलिस एटीएम से हुई लाखों की चोरी की वारदात में शामिल आरोपितों को अब तक पकड़ नहीं सकी है। पुलिस की तीन टीमें दिन-रात जुटकर भी 82 दिन बाद भी चोरों को नहीं पकड़ सकी हैं। पुलिस इलाके के दो दर्जन से अधिक संदिग्धों से पूछताछ करने के बाद भी चोरों तक नहीं पहुंच सकी है। एटीएम से हुई चोरी के राजफाश के लिए पुलिस टीमें सक्रिय हैं। सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुराने व सक्रिय अपराधियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है, जल्द चोरों को पकड़ा जाएगा।

loksabha election banner

गार्ड की गैर माैजूदगी का उठाया फायदा

बन्नादेवी के सारसौल स्थित नगला मुरारी मे केनरा बैंक शाखा है। पास में ही बैंक का एटीएम भी लगा है। रात में यहां कोई गार्ड या चौकीदार नहीं रहता है। छह जून की रात कार से पहुंचे चोरों ने एटीएम की मशीन को पहले तो तोड़ने का प्रयास किया और सफल न हुए तो मशीन को काटकर उसमें रखी 5.60 लाख रुपये की नकदी को चोरी कर ले गए।

चोरी से पहले शातिरों ने डाला स्प्रे

एटीएम मशीन से रुपये उड़ाने वाले चोर बेहद शातिर थे। उन्होंने एटीएम के केबिन में घुसते ही पहले सीसीटीवी कैमरे पर काले रंग का स्प्रे कर दिया ताकि वीडियो फुटेज में उनके चेहरे पहचाने न जा सकें। चोर आसानी से वारदात को अंजाम देकर साफ बचकर भाग गए।

संदिग्धों से पूछताछ फिर भी खाली हाथ

पुलिस की तीन टीमें चोरी की वारदात के राजफाश में जुटी हुई है। इलाके के ही करीब दो दर्जन से अधिक संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे कई दौर में पूछताछ भी हो चुकी है। इसके बाद भी एटीएम चोरों को अब तक पकड़ा नहीं जा सका है।

एटीएम से हुई चोरी के राजफाश के लिए पुलिस टीमें सक्रिय हैं। सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुराने व सक्रिय अपराधियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है, जल्द चोरों को पकड़ा जाएगा।

-कुलदीप सिंह गुनावत, एसपी सिटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.