Move to Jagran APP

अलीगढ़ में युवक की हत्या में किशोरी समेत तीन गिरफ्तार

अकराबाद में एक सप्ताह पहले हुए थी वारदात गर्दन कटा शव हाथरस के बंबा में मिला था प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर की थी हत्या फोन करके युवक को बुलाया था स्कूल गला दबा कर मारा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Aug 2021 10:52 PM (IST)Updated: Mon, 30 Aug 2021 10:52 PM (IST)
अलीगढ़ में युवक की हत्या में किशोरी समेत तीन गिरफ्तार
अलीगढ़ में युवक की हत्या में किशोरी समेत तीन गिरफ्तार

जासं, अलीगढ़ : करीब एक सप्ताह पहले हुई अकराबाद क्षेत्र के 28 वर्षीय सतीश की हत्या का मंगलवार को पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। इस मामले में किशोरी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक, किशोरी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर गांव के ही स्कूल में सतीश की हत्या की थी। शव हाथरस के बंबे में फेंक दिया था।

loksabha election banner

सीओ सुमन कनौजिया ने बताया कि 23 अगस्त को गांव दिनावली निवासी सतीश लापता हुआ था। 26 अगस्त को सुबह हाथरस के पुरदिलनगर के पास बंबे में सतीश का गर्दन कटा शव मिला। स्वजन ने 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। विवेचना में नामजद आरोपितों की हत्या में कोई भूमिका नजर नहीं आई। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो प्रेम संबंधों को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आईं। सतीश के फोन नंबर की डिटेल निकाली तो एक नंबर किशोरी का मिला, जिससे सबसे अधिक बातें हुई थीं। इस किशोरी से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल किया। बताया कि सतीश उससे शारीरिक संबंध बनाने को लेकर दबाव बना रहा था। ऐसे में उसने प्रेमी व एक अन्य के साथ मिलकर सतीश को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। 23 अगस्त को सतीश को फोन करके गांव के पास प्राइमरी पाठशाला में बुलाया। यहां किशोरी का प्रेमी गांव सिकंदरपुर निवासी चंद्रकेश व उसका दोस्त करू उर्फ विनीत मौजूद था। इन्होंने पहले शराब पी और फिर सतीश का गला घोंट दिया। इसके बाद किशोरी घर आ गई। चंद्रकेश व करू अपनी बाइक पर शव रखकर तीन किलोमीटर दूर बंबे पर ले गए। यहां तार से गला काट कर शव बंबे में फेंक दिया। मंदिर जा रहा था सतीश

सतीश पानीपत में नौकरी करता था। रक्षाबंधन पर यहां आया था। 23 अगस्त को वह अपने साथियों के साथ मंदिर जा रहा था, तभी आरोपित किशोरी का फोन आ गया। लेकिन, साजिश का अंदाजा नहीं था। सतीश नहीं करता था फोन

पुलिस के मुताबिक, सतीश की काल डिटेल में उसने खुद से किशोरी को फोन नहीं किया था। ग्रामीणों में चर्चा है कि सतीश और किशोरी में बातें होती थीं। कुछ महीने पहले सतीश ने किशोरी को किसी अन्य के साथ देख लिया था। इसके चलते बातचीत बंद कर दी थी। किशोरी लगातार बात करने का दबाव बना रही थी। इस बीच सतीश एक अन्य युवती के भी संपर्क में था। हालांकि, सीओ का कहना है कि कोई दूसरी लड़की के संपर्क में होने की बात जांच में सामने नहीं आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.