Move to Jagran APP

टैंट की दुकान में नकब लगाकर हजारों की चोरी

दादों क्षेत्र के गांव नगला परसी निवासी रोहित कुमार की कस्बा दादों के सिधौली रोड पर रोहित टैंट हाउस के नाम से दुकान है। उन्होंने बताया कि बुधवार को एक शादी में टैंट लगाया था। गुरुवार रात करीब तीन बजे सामान लेकर दुकान पर आया और शटर खोलकर देखा तो सारा सामान तितर-बितर पड़ा था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Dec 2021 01:05 AM (IST)Updated: Fri, 03 Dec 2021 01:05 AM (IST)
टैंट की दुकान में नकब लगाकर हजारों की चोरी
टैंट की दुकान में नकब लगाकर हजारों की चोरी

अलीगढ़ : दादों क्षेत्र के गांव नगला परसी निवासी रोहित कुमार की कस्बा दादों के सिधौली रोड पर रोहित टैंट हाउस के नाम से दुकान है। उन्होंने बताया कि बुधवार को एक शादी में टैंट लगाया था। गुरुवार रात करीब तीन बजे सामान लेकर दुकान पर आया और शटर खोलकर देखा तो सारा सामान तितर-बितर पड़ा था। अंदर घुसकर देखा तो पता चला कि पिछली दीवार में कूमल लगाकर चोर गल्ले में रखे करीब छह हजार रुपये, जनरेटर का अल्टीनेटर व टैंट का अन्य सामान सहित हजारों की चोरी कर ले गए हैं। पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

मंदिर से घंटे चोरी करते

हुए पकड़े चोर

संसू, गंगीरी : क्षेत्र के गांव हुसैपुर देहमाफी के माता मंदिर से घंटे चोरी कर ले जा रहे दो चोरों को ग्रामीणों ने दबोच कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया। हुसैपुर देहमाफी में बूढ़ागांव मार्ग पर माता मंदिर है। बुधवार रात करीब आठ बजे दो चोर मंदिर में घुस गए और घंटे चोरी कर ले जाने लगे। उसी समय गांव के लोगों ने उन्हें देख लिया। रोकने का प्रयास किया परंतु दोनों भागने लगे, जिन्हें ग्रामीणों ने घेराबंदी कर दबोच कर पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर दारोगा यतींद्र कुमार मौके पर पहुंच गए और दोनों को थाने ले आये। उनसे घंटे एवं चोरी में प्रयुक्त आरी, रस्सी और लोहे के औजार बरामद किए। दोनों ने अपने नाम सतीश यादव एवं यतेंद्र यादव निवासी देवी नगला थाना महुआ खेड़ा अलीगढ़ बताए। पूर्व प्रधान रामवीर कुशवाहा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर गुरुवार को दोनों को जेल भेज दिया।

जंगल में युवती से की छेड़छाड़

गौंडा : थाना क्षेत्र के गांव सुबकरा की एक युवती बुधवार शाम चारा लेने खेत पर गई थी। जंगल में युवती को अकेला पाकर गांव के ही रंजीत कुमार ने छेड़छाड़ की। विरोध करने पर मारपीट की। शोर सुनकर पीड़िता के भाई पहुंचे तो आरोपित धमकी देकर भाग गया। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की है।थाना क्षेत्र के गांव सुबकरा की एक युवती बुधवार शाम चारा लेने खेत पर गई थी। जंगल में युवती को अकेला पाकर गांव के ही रंजीत कुमार ने छेड़छाड़ की। विरोध करने पर मारपीट की। शोर सुनकर पीड़िता के भाई पहुंचे तो आरोपित धमकी देकर भाग गया। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.