Move to Jagran APP

एएमयू छात्रा से मोबाइल व हजारों रुपये लूटे

कलक्ट्रेट के सामने एएमयू छात्रा से मोबाइल लूटा

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 May 2018 05:30 PM (IST)Updated: Fri, 04 May 2018 05:30 PM (IST)
एएमयू छात्रा से मोबाइल व हजारों रुपये लूटे
एएमयू छात्रा से मोबाइल व हजारों रुपये लूटे

अलीगढ़ : सिविल लाइन क्षेत्र में कलक्ट्रेट के नजदीक शुक्रवार की सुबह बाइक सवार बदमाश अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) की छात्रा से मोबाइल फोन व पर्स में रखें में छह हजार रुपये लूट कर ले गए। छात्रा ने जब शोर मचाया तो आसपास के राहगीर आ गए। शोर-शराबा सुनकर लुटेरे भाग गए। छात्रा रोती हुई पुलिस कंट्रोल गई और घटना की जानकारी दी।े

loksabha election banner

मूलरूप से डीएम रोड बुलंदशहर की रहने वाली गीतांजलि शर्मा एएमयू के ग‌र्ल्स हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही है। शुक्रवार की सुबह छात्रा रिक्शे में एएमयू से अपने घर बुलंदशहर जा रही थी। छात्रा कलक्ट्रेट के सामने से गुजर रही थी। चर्चा है कि छात्रा का पीछा पहले से ही दो बाइक सवार कर रहे थे। इसकी जानकारी छात्रा को नहीं थी। कलक्ट्रेट के नजदीक बाइक सवार बदमाश सक्रिय हो गए। इन बाइक सवारों ने रिक्शा रुकवा लिया। छात्र को धमकी देते हुए उससे मोबाइल फोन व पर्स में रखे छह हजार रुपये जबरन छीन लिए। छात्रा ने शोर मचाया तो बाइक सवार बदमाश ने जान से मारने की धमकी दे दी है। छात्रा ने शोर मचाने की कोशिश की तो बदमाश भाग गए। छात्रा के हल्ला मचाने पर आसपास के राहगीर आ गए। बमुश्किल छात्रा किसी तरह हिम्मत करके पुलिस कंट्रोल रूम पहुंच गई। यहां छात्रा ने पुलिस को विस्तार से घटना के बारे में बताया।

खास बात यह है कि एएमयू में जिन्ना की तस्वीर हटाने की मांग को लेकर तीन दिन से पुलिस का जमावड़ा लगा हुआ है। गैर जनपदों से भी फोर्स आया हुआ है। एएमयू परिसर के चारों ओर पुलिस चौकन्ना है। इन हालात में भी यदि कोई घटना एएमयू परिसर के आसपास होती है तो इससे स्वयं ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि पुलिस कितनी सक्रिय है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.