Move to Jagran APP

पत्नी मायके से नहीं आई तो युवक ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या Aligarh news

पत्नी मायके से नहीं आई तो मडराक में शनिवार की देर रात एक युवक ने पंखे से लटककर जान दे दी। कुछ देर बाद युवक के स्‍वजन ने कमरे की ओर झांक कर देखा तो युवक पंखे से लटक रहा था चीख-पुकार पर अन्य ग्रामीण आ गए।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sun, 07 Mar 2021 02:41 PM (IST)Updated: Sun, 07 Mar 2021 02:41 PM (IST)
पत्नी मायके से नहीं आई तो युवक ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या Aligarh news
पत्नी मायके से नहीं आई तो मडराक में एक युवक ने पंखे से लटककर जान दे दी।

अलीगढ़, जेएनएन : पत्नी मायके से नहीं आई तो मडराक में शनिवार की देर रात एक युवक ने पंखे से लटककर जान दे दी। कुछ देर बाद युवक के स्‍वजन ने कमरे की ओर झांक कर देखा तो युवक पंखे से लटक रहा था चीख-पुकार पर अन्य ग्रामीण आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर युवक के शव को पंखे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

ढाई साल पहले हुई थी शादी

मडराक थाना क्षेत्र के  गांव शाहपुर निवासी पवन (35) पुत्र  नन्नूमल  की शादी ढाई साल पहले शीतल निवासी आगरा से हुई थी। पवन अपनी पत्नी शीतल को बुलाने के लिए कई बार अपनी ससुराल गया लेकिन उसकी पत्नी उसके साथ नहीं आई। शुक्रवार को भी वह पत्नी को बुलाने गया था, लेकिन वह नहीं आयी। शनिवार की देर रात को पवन ने घर का दरवाजा बंद कर लिया और  साड़ी का फंदा बनाकर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। कुछ देर बाद पवन के स्‍वजन ने खिड़की की ओर से झांक कर देखा तो पंंखे से लटका मिला।  चीख-पुकार सुनकर अन्य ग्रामीण आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर युवक के शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.