Move to Jagran APP

विधवा ने खेत दिया पेशगी पर तो जेठ गुस्‍साया, मामला पहुंचा पुलिस तक Aligarh news

हरदुआगंज के गांव उखलाना निवासी विधवा ने अपने जेठ पर जबरन जमीन छीनने का व अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। उखलाना निवासी मनीषा देवी ने बताया कि उसके पति गुड्डू सिंह की एक साल पहले मौत हो गई थी।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Wed, 05 May 2021 04:12 PM (IST)Updated: Wed, 05 May 2021 04:12 PM (IST)
विधवा ने खेत दिया पेशगी पर तो जेठ गुस्‍साया, मामला पहुंचा पुलिस तक Aligarh news
उखलाना निवासी विधवा ने जेठ पर जमीन छीनने का व अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी।

अलीगढ़, जेएनएन । हरदुआगंज के गांव उखलाना निवासी विधवा ने अपने जेठ पर जबरन जमीन छीनने का व अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

loksabha election banner

एक साल पहले हो चुकी है पति की मौत

उखलाना निवासी मनीषा देवी ने  बताया कि उसके पति गुड्डू सिंह की एक साल पहले मौत हो गई थी, उसी के बाद जेठ जमीन व मकान हड़पने की नीयत से परेशान करने लगा, बीते साल पुलिस की मदद से मकान व पौने छह बीघा जमीन जेठ से ले पाई वह जमीन ही पेट पालना का जरिया है। अकेली व बीमारी होने के चलते खेती न पाने की स्थिति में बीते दिनों अपने हिस्से की जमीन को गांव के ही राधेश्याम को पेशगी पर दे दिया था, कोरोना महामारी के बीच मिले पेशगी के रुपयों से गुजारा कर रही है। मनीषा ने बताया कि खेत पेशगी पर उठाने की पता चलने पर मंगलवार को जेठ पप्पू राधेश्याम के घर पहुंचकर खेत न जोतने देने की धमकी दे आया जिससे डरकर राधेश्याम अपने रूपये मांगने पहुंच गया। आरोप है कि मनीषा द्वारा जेठ चंद्रभान से पूछने पर वह अपने बेटे के साथ मिलकर अभद्रता करते हुए मारपीट करने को उतारू हो गया। थाने पहुंची मनीषा ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। हल्का प्रभारी अजब सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर रहे हैं दोषियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.