Move to Jagran APP

मशीन के पार्ट्स खोल रहे बदमाशों को चौकीदार ने टोका तो मार दी गोली Aligarh news

सोमवार की रात को जवां बंबा पर चल रहे सीसी कार्य में ठेकेदार के चौकीदार को बदमाशों ने नगौला पुलिया के समीप गोली मार दी जबकि दूसरे चौकीदार को मारपीट कर घायल कर दिया। जिन्हें पुलिस ने मेडिकल में भर्ती कराया है ।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Tue, 09 Mar 2021 12:46 PM (IST)Updated: Tue, 09 Mar 2021 12:46 PM (IST)
मशीन के पार्ट्स खोल रहे बदमाशों को चौकीदार ने टोका तो मार दी गोली Aligarh news
गोली लगने से घायल चौकीदार नरेंद्र सिंह मेडिकल में भर्ती।

अलीगढ़, जेएनएन : सोमवार की रात को जवां बंबा पर चल रहे सीसी कार्य में ठेकेदार के चौकीदार को बदमाशों ने नगौला पुलिया के समीप गोली मार दी, जबकि दूसरे चौकीदार को मारपीट कर घायल कर दिया। जिन्हें पुलिस ने मेडिकल में भर्ती कराया है । मामले में ठेकेदार ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाना में तहरीर दी है।

loksabha election banner

बदमाशों को टोकना पड़ा महंगा

रामपुर पुलिया से लेकर जवां पुलिया तक बंबा के किनारे ठेकेदार हरेंद्र सिंह पुत्र स्वर्गीय कंछी सिंह निवासी श्यामपुर का पीडब्ल्यूडी की ओर से सड़क बनाने का सीसी कार्य चल रहा है । जिस पर ठेकेदार हरेंद्र सिंह ने नगौला निवासी नरेंद्र सिंह पुत्र स्वर्गीय बादाम सिंह व उसके पुत्र प्रदीप को चौकीदार रखा हुआ है । सोमवार की शाम करीब 8:00 बजे दो बदमाश मोटरसाइकिल पर रैकी करके गए थे । बाद में 11:00 बजे पांच बदमाश आ गए एवं सीमेंट के कट्टों को हटाकर सीसी डालने वाली मशीन के पार्ट्स खोलने लगे, आवाज सुनकर चौकीदार नरेंद्र ने उन्हें टोका तो एक बदमाश ने उसे गोली मार दी, जो नरेंद्र की गर्दन को चीरती हुई निकल गई। इस पर दूसरे चौकीदार नरेंद्र के पुत्र प्रदीप ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने उसे भी जमकर पीटा। पड़ोस में ही सिंह ठेकेदार का काम चल रहा है उसके चौकीदार ने फोन से तुरंत ही 112 नंबर पर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल नरेंद्र व उसके पुत्र को मेडिकल में भर्ती कराया है। इस दौरान बदमाश बिना लूटपाट के भाग जाने में सफल रहे। मामले की तहरीर ठेकेदार हरेंद्र सिंह ने पुलिस को दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.