Move to Jagran APP

Breaking news : स्वर्णकार की दुकान का शटर तोड़ चोरों ने दी पुलिस को चुनौती Aligarh news

कस्बा छर्रा के कासगंज रोड पर बुधवार की रात चोरों ने एक स्वर्णकार की दुकान को निशाना बनाते हुए शटर तोड़ दिया। शटर टूटने की आवाज के चलते जगार होने पर चोर भाग निकले। भागते हुए दुकान में से करीब एक किलो चांदी के आभूषण चुरा ले गए।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 06:59 AM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 06:59 AM (IST)
Breaking news : स्वर्णकार की दुकान का शटर तोड़ चोरों ने दी पुलिस को चुनौती Aligarh news
सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने सामान चोरी होने से इंकार किया है।

अलीगढ़, जेएनएन : कस्बा छर्रा के कासगंज रोड पर बुधवार की देर रात चोरों ने एक स्वर्णकार की दुकान को निशाना बनाते हुए शटर तोड़ दिया। शटर टूटने की आवाज के चलते जगार होने पर चोरों के पैर उखड़ गए और वह भागते हुए दुकान में से करीब एक किलो चांदी के आभूषण चुरा ले गए। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने सामान चोरी होने से इंकार किया है।

loksabha election banner

मकान में ही खोली है दुकान 

मूल रूप से क्षेत्र के ग्राम नगला गुमानी निवासी केशव देव यादव का कस्बा के कासगंज रोड स्थित धनसारी चुंगी पर मकान है। मकान के बाहर ही वह सोने-चांदी के जेवरात की दुकान करते हैं। घर की दूसरी मंजिल पर उनके गांव के ही प्रमोद कुमार अपने बच्चों सहित किराये पर रहते हैं। बुधवार की शाम केशव देव दुकान बंद करके अपने गांव चले गए। रात्रि करीब चार बजे अज्ञात चोरों ने दुकान के शटर के हत्थे में कपड़ा बांध कर लोहे की रॉड से शटर तोड़ लिया। इतने में खटपट की आवाज सुनकर दूसरी मंजिल पर सो रही प्रमोद कुमार की पत्नी डा. सुमित्रा देवी जाग गई। सुमित्रा ने समझा कि रसोई में बन्दर घुस आए हैं। जिससे शायद बर्तनों की आवाज आ रही है। तो वह उठ कर बाहर आई, रसोई का गेट बंद था। इतने में फिर खटपट की आवाज आने लगी तो उन्होंने नीचे झांक कर देखा। शटर तोड़ते हुए तीन लोगों को देख सुमित्रा देवी की चीख निकल गई। इतने में चोर मौके से भाग गए। पत्नी का शोर सुनकर हड़बड़ाहट में  प्रमोद कुमार कमरे से बाहर आये। उन्होंने दूसरे कमरे में सो रहे केशवदेव के पुत्र विकास यादव को जगाया। विकास ने घर के बाहर दुकान का टूटा हुआ शटर देखा तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में विकास ने फोन द्वारा मामले की छर्रा पुलिस को सूचना दी। चोरी की खबर सुनकर पुलिस ने तत्काल पहुंच कर मौका मुआयना किया। 

एक किलो चांदी ले गए चोर

विकास यादव ने बताया है कि चोर दुकान के गद्दी पर ही रखे करीब एक किलो चांदी के जेवरात चुरा ले गए हैं। जगार होने के चलते चोरों को अधिक मौका नहीं मिल पाया। जिससे वह तिजोरी तक नहीं पहुंच सके। और दुकान में  बहुत बड़ा नुकसान होने से बच गया। कस्बा के अतरौली चौराहा से करीब 4सौ मीटर दूर धनसारी चुंगी के आसपास रात्रि में पुलिस लगातार गस्त करती है। बताया गया है कि घटना से करीब 15मिनट पहले तक दुकान के बाहर सड़क पर पुलिस की गाड़ी खड़ी थी। पहले से घात लगाए बैठे चोर मौके से पुलिस की गाड़ी हटते ही अपने काम मे लग गए। परंतु शटर की तेज आवाज के चलते जगार होने पर उन्हें पूरा मौका नहीं मिल पाया। भागते हुए जो हाथ लगा, वही ले जाने में सफल रहे।

इनका कहना है

मामले में छर्रा कोतवाली निरीक्षक रामसिया मौर्य का कहना है कि चोर दुकान का शटर ही तोड़ पाए थे। जगार होने के चलते दुकान के अंदर नहीं घुस पाए और कोई सामान चुरा कर ले जाने में सफल नहीं हो सके। ऐसे चोरों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.