Move to Jagran APP

स्कूल से लौट रही शिक्षिका को खींचकर कार में डाला, अपहरण का प्रयास Aligarh news

घटना बरका चौकी से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर हुई। कार सवार तीन लोगों ने शिक्षिका को खींचकर गाड़ी में बिठा लिया। शिक्षिका के शोर मचाने पर खेत में काम कर रहे किसान दौड़ पड़े।

By Parul RawatEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 09:23 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 09:23 PM (IST)
स्कूल से लौट रही शिक्षिका को खींचकर कार में डाला, अपहरण का प्रयास Aligarh news
स्कूल से लौट रही शिक्षिका को खींचकर कार में डाला, अपहरण का प्रयास Aligarh news

अलीगढ़, [जेएनएन]। महिला सुरक्षा के दावे करने वाली पुलिस की सोमवार को पोल खुल गई। खैर में स्कूल से घर लौट रही शिक्षिका का दिनदहाड़े अपहरण का प्रयास हुआ। घटना बरका चौकी से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर हुई। कार सवार तीन लोगों ने शिक्षिका को खींचकर गाड़ी में बिठा लिया। शिक्षिका के शोर मचाने पर खेत में काम कर रहे किसान दौड़ पड़े। खुद को घिरता देख आरोपित शिक्षिका को फेंककर भाग निकले। डरी-सहमी शिक्षिका सीधे घर पहुंची, जिसके बाद शाम को पिता के साथ थाने में आकर शिकायत की। उसने अपने पति पर ही अपहरण का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

पति व दो लोगों पर आरोप

खैर की बरका इलाके की रहने वाली महिला क्षेत्र के ही प्राथमिक विद्यालय में बतौर शिक्षामित्र नौकरी करती है। वर्ष 2003 में पिसावा के युवक से शादी हुई थी। फरवरी 2020 में पति-पत्नी में तलाक हो गया। इसके बाद शिक्षामित्र अपने पिता के घर आकर रहने लगी। सोमवार को हाजिरी लगाने के लिए शिक्षामित्र स्कूल गई थी। यहां से स्कूटी से घर लौट रही थीं। दोपहर करीब एक बजे उटवारा नहर व बरका चौकी के बीच स्कॉर्पियो कार ने स्कूटी को रोक लिया। आरोप है कि कार में शिक्षिका तलाकशुदा पति व दो लोग थे। पति ने जबरन खींचकर कार में बिठा लिया। इस दौरान शिक्षिका ने शोर मचा दिया, जिससे आसपास मौजूद किसान आ गए। भीड़ आते देख आरोपित शिक्षिका को छोड़कर फरार हो गए। किसानों ने पीछा भी किया। लेकिन, कार सवार गांव के अंदर होते ही भाग गए। शिक्षिका ने तब पुलिस को सूचना नहीं दी और घर जाकर पिता को घटना की जानकारी दी। शाम करीब छह बजे शिक्षिका अपने पिता के साथ थाना खैर पहुंची और पति समेत तीन लोगों को नामजद करते हुए तहरीर दी। इंस्पेक्टर शंभूनाथ सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। अभी जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.