Move to Jagran APP

शराब पीकर गाली देने पर चले लाठी डंडे, भाई-बहन घायल

हरदुआगंज क्षेत्र के गांव इब्राहिमाबाद में रविवार शाम दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। मारपीट में एक पक्ष के बहन भाई घायल हो गए झगड़े की वजह युवक द्वारा शराब पीकर गाली देने से मना करना बताया गया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Nov 2021 12:55 AM (IST)Updated: Tue, 23 Nov 2021 12:55 AM (IST)
शराब पीकर गाली देने पर चले   
लाठी डंडे, भाई-बहन घायल
शराब पीकर गाली देने पर चले लाठी डंडे, भाई-बहन घायल

अलीगढ़ : हरदुआगंज क्षेत्र के गांव इब्राहिमाबाद में रविवार शाम दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। मारपीट में एक पक्ष के बहन भाई घायल हो गए, झगड़े की वजह युवक द्वारा शराब पीकर गाली देने से मना करना बताया गया है। इब्राहिमाबाद निवासी सुखपाल सिंह ने बताया कि रविवार शाम उसका पड़ोसी शराब पीकर गालियां दे रहा था। उनकी बेटी रानी ने गाली देने से मना किया, तो वह बेटी को खींचकर पीटने लगा। चीख सुनकर बेटा धर्मेंद्र बचाने आ गया, तभी उस शराबी के दो भाई लाठी डंडे लेकर आ गए, जिन्होंने बहन-भाई को पीटकर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल भेजा। इस मामले में धर्मेंद्र ने तीन लोगों के विरुद्ध तहरीर दी है।

loksabha election banner

घायल की उपचार के दौरान

दिल्ली में मौत

संसू, नगला जुझार : थाना गौंडा क्षेत्र के गांव कैमथल में बुधवार रात गांव के ही संतोष, संजू व गांव विजयगढ़ निवासी पदम सिंह ने रामेश्वर सिंह (52) पर जान लेवा हमला कर घायल कर दिया था। उनका इलाज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में चल रहा था। सोमवार सुबह उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। स्वजन ने शव का गांव लाकर अंतिम संस्कार किया है। विदित रहे कि रामेश्वर पांच भाइयों में चौथे नंबर के थे। इंस्पेक्टर हरिभान सिंह राठौर ने बताया कि आरोपित पदम सिंह को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं।

मारपीट में महिला घायल

गंगीरी : थाना क्षेत्र के गांव नगला कुंदन निवासी बंटी की गांव में परचून की दुकान है। रविवार रात गांव का ही नेमसिंह शराब के नशे में दुकान पर सामान खरीदने गया, जहां उधार को लेकर दोनों में मारपीट हो गई। बाद में दोनों के परिवार भी आमने-सामने आ गए और जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट में एक पक्ष से आकांक्षा पत्नी बंटी घायल हो गई। इस मामले में दोनों पक्षों ने तहरीर दी है। गांव बढ़ारी बुजुर्ग निवासी विनोद ने अपनी पत्नी नेहा से मारपीट कर डाली। पुलिस ने विनोद को हिरासत में ले लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.