Move to Jagran APP

रिश्‍तेदार के यहां से लौट रहे डाक विभाग एजेंट को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर Aligarh news

अलीगढ़ जेएनएन। खैर थाना क्षेत्र के खैर इंटर कालेज के पास शुक्रवार देररात डाक विभाग के एक एजेंट को बदमाशों ने गोली मार दी। कर्मचारी अपने परिचित के घर आयोजित भजन-कीर्तन में शामिल होकर स्कूटी से लौट रहे थे।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sat, 04 Sep 2021 03:24 PM (IST)Updated: Sat, 04 Sep 2021 03:25 PM (IST)
रिश्‍तेदार के यहां से लौट रहे डाक विभाग एजेंट को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर Aligarh news
खैर इंटर कालेज के पास देररात डाक विभाग के एक एजेंट को बदमाशों ने गोली मार दी।

अलीगढ़, जेएनएन। खैर थाना क्षेत्र के खैर इंटर कालेज के पास शुक्रवार देररात डाक विभाग के एक एजेंट को बदमाशों ने गोली मार दी। कर्मचारी अपने परिचित के घर आयोजित भजन-कीर्तन में शामिल होकर स्कूटी से लौट रहे थे। रास्ते में लूट के इरादे से बदमाशों ने रोका और फायरिंग कर दी। गोली उनके पैर में लगी है। पुलिस जांच में जुटी है।

loksabha election banner

भजन कीर्तन से घर लौटते समय बदमाशों ने मारी गोली

खैर थाना क्षेत्र के ब्लाक कालोनी निवासी अशोक सिंघल डाक विभाग में आरडी एजेंट हैं। अशोक ने बताया कि करीब एक किलोमीटर दूर मालीपुरा में एक परिचित राजू के घर पर भजन-कीर्तन चल रहा था, जिसमें शामिल होने के लिए वह रात में गए थे। देररात करीब 11 बजे स्कूटी से लौट रहे थे। घर से करीब सौ मीटर पहले ही पांच-सात लोगों ने रुकने का इशारा किया। उन्होंने स्कूटी रोक ली। बदमाशों ने लूट के इरादे से मारपीट शुरू कर दी। विरोध करने पर एक ने गोली चला दी। गोली अशोक के पैर में लगी है। शोर सुनकर लोग इकट्ठा हो गए। पुलिस ने अशोक को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से जेएन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। सीओ खैर शिवप्रताप सिंह ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।

युवती का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर धमकाया

टप्पल । टप्पल थाना क्षेत्र के गांव में दो युवकाें ने एक युवती का यौन शोषण किया। फिर आपत्तिजनक वीडियो बनाकर युवती को धमकी दी। पीड़िता के पिता की ओर से दी गई तहरीर में बताया है कि गांव ऊंटासानी के एक युवक ने उसकी पुत्री से कुछ रुपये उधार लिए और नजदीकी बना ली। इसके बाद अपने दोस्त के साथ मिलकर यौन शोषण करने लगा। आपत्तिजनक वीडियो बनाकर धमका रहा है। वांछित को पकड़कर जेल भेजाटप्पल : टप्पल थाना पुलिस ने हामिदपुर तिराहे से महिला से मारपीट व फंदा लगाकर जान से मार देने के मामले में वांछित आरोपित को पकड़कर जेल भेजा है। आरोपित का नाम ग्राम पीपली निवासी भूपाल सिंह है। इसके खिलाफ दो सितंबर को शिकायत मिली थी। हरियाणा के पलवल के थाना चांदहट के गांव धंचारी निवासी रामवीर ने बताया कि मथुरा के थाना मांट निवासी ससुरालियों ने उनकी बहन आेमवती के साथ मारपीट की। कमरा की छत में लगे लोहे के कुंदे से फांसी लगाकर जान से मार दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.