This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

बदमाशों ने महिला व युवक को लूटा

अलीगढ़ : इगलास कोतवाली क्षेत्र में सासनी मार्ग से गांव बाजगढ़ी मार्ग पर सशस्त्र बदमाश महिला व युवक

JagranWed, 31 Jan 2018 01:02 AM (IST)
बदमाशों ने महिला व युवक को लूटा

अलीगढ़ : इगलास कोतवाली क्षेत्र में सासनी मार्ग से गांव बाजगढ़ी मार्ग पर सशस्त्र बदमाश महिला व युवक से नकदी व ज्वेलरी लूट कर फरार हो गए। घटना के संबंध में पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

मंगलवार की दोपहर लगभग 12 बजे गांव खेड़िया बुजुर्ग थाना टप्पल निवासी महेंद्री देवी पत्नी भरतलाल देवर के बेटे मोहरपाल के साथ मायके बाजगढ़ी में बीमार पिता रघुवीर सिंह का हाल चाल जानने के लिए बाइक से जा रही थी। इस दौरान इगलास -सासनी मार्ग से गांव बाजगढ़ी को जाने वाले लिंक मार्ग पर पीछे से आए अपाचे बाइक पर सबार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी बाइक को रोक लिया। महिला व युवक जब तक कुछ समझ पाते बदमाशों ने उनकी कनपटी पर तमंचा रख दिया। युवक द्वारा विरोध करने पर तमंचा की बट मारकर घायल कर दिया। महेंद्री देवी ने बताया कि बदमाश उससे मंगलसूत्र, पेंडल, कुंडल, अंगूठी के साथ ही तीन हजार रुपये व मोबाइल लूट कर भाग गए। घटना की सूचना उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना के काफी देर बाद भी कोई मदद न पहुंचने पर महिला अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची और पुलिस को अवगत कराया। सूचना के बाद कोतवाली पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया, लेकिन बदमाशों का कहीं पता नहीं चला। घटना के संबंध में पीड़ित मोहरपाल ने पुलिस को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। कोतवाल अरविंद कुमार राठी का कहना है कि पीड़िता से घटना की जानकारी करके बदमाशों का हुलिया पता कर लिया गया है। घटना का जल्द ही अनावरण किया जाएगा।

अलीगढ़ में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!