Move to Jagran APP

Effect of Dainik Jagran's news : समाचार पढ़कर नींद से जागे माननीय, लगाई पीडब्‍ल्‍यूडी की क्‍लास तो शुरू हुआ सड़क का मरम्‍मतीकरण Aligarh news

अलीगढ़ जेएनएन । इगलास कस्बा में अलीगढ़-मथुरा मार्ग पर सीसी रोड के बीच में बने डिवाइड में गड्ढा भरने का काम लोक निर्माण विभाग ने शुरु कर दिया है। मार्ग के गड्ढे भरे जाने के बाद यहां से गुजरने वाले राहीगरों को राहत होगी।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sat, 04 Sep 2021 12:14 PM (IST)Updated: Sat, 04 Sep 2021 12:15 PM (IST)
Effect of Dainik Jagran's news : समाचार पढ़कर नींद से जागे माननीय, लगाई पीडब्‍ल्‍यूडी की क्‍लास तो शुरू हुआ सड़क का मरम्‍मतीकरण Aligarh news
अलीगढ़-मथुरा मार्ग पर सीसी रोड के बीच में बने डिवाइड में गड्ढा भरने का काम लोनिवि ने शुरु कर दिया।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कस्बा में अलीगढ़-मथुरा मार्ग पर सीसी रोड के बीच में बने डिवाइड में गड्ढा भरने का काम लोक निर्माण विभाग ने शुरु कर दिया है। मार्ग के गड्ढे भरे जाने के बाद यहां से गुजरने वाले राहीगरों को राहत होगी। विदित रहे कि इस संबंध में दैनिक जगारण ने 25 अगस्त के अंक में डिवाइडर का गड्ढा न बन जाए जानलेवा शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। खबर छपने के बाद विभाग ने संज्ञान लिया है।

loksabha election banner

डिवाइडर बनाने के लिए सड़क के बीच में छोड़ी गयी थी जगह

इगलास कस्बा में काफी समय पहले अलीगढ़-मथुरा मार्ग पर सीसी सड़क का निर्माण कराया गया था। उस समय सड़क के बीच में डिवाइडर बनाने के लिए जगह छोड़ी गई थी। लेकिन आज तक डिवाइडर नहीं बनें। खाली जगह में लोक निर्माण विभाग द्वारा इंटरलॉकिंग करा दी गई थी। इंटरलॉकिंग के ऊपर विटुमिन डालकर गड्ढों को बंद किया गया था। मथुरा के लिए जाने वाला मुख्य मार्ग होने के कारण हर रोज इस मार्ग से हजारों वाहनों के गुजरने से इंटरलॉकिंग में जगह-जगह गड्ढे हो गए। इगलास कस्बा के मुख्य चौराहे पर काफी गहरा गड्ढा हो गया था। डिवाइडर के गड्ढे में फसकर हर रोज दो पहिया वाहन चालक गिरकर चोटिल होते रहते हैं। लेकिन इस ओर किसी ने ध्यान नहीं दिया।

दैनिक जागरण में खबर प्रकाशित होने के बाद विधायक ने लिया संज्ञान 

समस्या को देखते हुए दैनिक जागरण में प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी। खबर छपने के बाद क्षेत्रीय विधायक राजकुमार सहयोगी ने भी संज्ञान लिया था। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से फोन पर वार्ता कर जल्द समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए थे। शुक्रवार को विभाग द्वारा गड्ढे भरने का कार्य शुरू कर दिया गया है। गड्ढों में बजरी डालकर विटुमिन डाला जा रहा है। मार्ग सही होने के बाद यहां से गुजरने वाले दो पहिया चालकों की समस्या नहीं होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.