Move to Jagran APP

खेलते वक्‍त खंभे से टकराया बालक, करंट लगने से मौत Aligarh news

अलीगढ़ जेएनएन। छर्रा क्षेत्र के ग्राम भीकनपुर में खेल-खेल में एक बालक बिजली पोल से टकरा गया। करंट की चपेट में आने के चलते उपचार हेतु ले जाते समय रास्ते ही बालक की मौत हो गई। बालक की माैत से स्वजन में कोहराम मचा हुआ है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 19 Jul 2021 05:30 PM (IST)Updated: Mon, 19 Jul 2021 05:30 PM (IST)
खेलते वक्‍त खंभे से टकराया बालक, करंट लगने से मौत Aligarh news
खेलते वक्‍त खंभे से टकराए बच्‍चे की करंट से मौत हो गयी।

अलीगढ़, जेएनएन। छर्रा क्षेत्र के ग्राम भीकनपुर में खेल-खेल में एक बालक बिजली पोल से टकरा गया। करंट की चपेट में आने के चलते उपचार हेतु ले जाते समय रास्ते ही बालक की मौत हो गई। बालक की माैत से स्वजन में कोहराम मचा हुआ है। 

loksabha election banner

फेरी लगाकर मजदूरी करता है पिता

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के ग्राम भीकनपुर निवासी नईम खां गैरप्रांतों में फेरी लगाकर मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। उनके पांच बच्चों में दूसरे नंबर का पुत्र रिहान (11) सोमवार को दोपहर में अपने साथ के बच्चों के साथ गांव स्थित एक निजी स्कूल के निकट खेल रहा था। तभी अचानक वहां पर लगे एक बिजी के पोल से रिहान टकरा गया। पोल के पास लगे एक तार में दौड रहे करंट की चपेट में आकर रिहान पोल से चिपक गया। वहीं ईद के त्योहार के चलते नईम बाहर से गांव लौट रहे थे। वह टेंपो से उतर ही रहे थे कि वहां पर लोगों का शोर व चीख पुकार सुनी तो वह दौड कर मौके पर पहुंचे। आनन फानन में नईम ने अपने बैग की बैल्ट से बच्चे को बिजली पोल से छुडाया। बच्चे को पहचानने पर नईम के होश उड़ गए। किसी तरह उपचार हेतु बालक रिहान को कस्बा छर्रा लेकर जा रहे थे। तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत के चलते स्वजन में हा-हाकार मच गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.