Move to Jagran APP

बेटे को 22 लाख रुपये का बैग थमा मुनीम ने रच दी लूट की कहानी, दोनों गिरफ्तार

अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क के सामने सुबह मुनीम से हुई लूट का देर रात राजफाश हो गया। मुनीम ने लूट की झूठी कहानी रची थी। रुपयों में उसकी नीयत बिगड़ गई थी। रुपयों से भरा बैग उसका बेटा रास्ते से ले गया था।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Fri, 12 Nov 2021 01:22 AM (IST)Updated: Fri, 12 Nov 2021 01:22 AM (IST)
बेटे को 22 लाख रुपये का बैग थमा मुनीम ने रच दी लूट की कहानी, दोनों गिरफ्तार
मंडी के आढ़ती के 22 लाख रुपये लुटने की झूठी कहानी मुनीम अजय ने ही बना डाली थी।

जागरण संवाददाता,  अलीगढ़: थाना गांधी पार्क के सामने गुरुवार की सुबह एकआढ़ती के मुनीम से 22 लाख रुपये की लूट ने जिलेभर में खलबली मचा दी। दिनभर बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस ने देर रात को वारदात का पर्दाफाश कर दिया। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाले और फिर कड़ाई से की गई पूछताछ में पता कि मुनीम ने ही रुपयों से भरा बैग अपने बेटे को थमाकर लूट की कहानी गढ़ दी थी। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर रुपये बरामद कर लिए हैं।

loksabha election banner

खास बातें

-बैंक से चार चैक का लिया था भुगतान

-चार बदमाशों ने तमंचा तान लूटने की दी जानकारी

-सीसीटीवी फुटेज में बेटा नजर आने पर हुआ पर्दाफाश

यह था मामला

विष्णुपुरी के सौरभ गर्ग की धनीपुर गल्ला मंडी में नवीन कुमार भूपेश कुमार नाम से आढ़त है। इनके पिता देव कुमार गर्ग व चाचा प्रदीप की भारत ट्रेडिंग  कंपनी के नाम से अलग आढ़त है। सौरभ ने बताया कि करीब छह साल से क्वार्सी क्षेत्र के रहमतपुर गड़मई निवासी अजय कुमार उनके यहां मुनीम है। वह चार फर्मों के 22 लाख रुपये के चेक का भुगतान कराने गया था। इनमें सौरभ व देव कुमार की कंपनी के दो-दो लाख रुपये, मंडी के ही मदन कुमार उपाध्याय व सतगुरु ट्रेङ्क्षडग कंपनी के नौ-नौ लाख रुपये के चेक थे। गांधीपार्क थाने के सामने एचडीएफसी बैंक से रुपये निकालकर बैग में रख लिए। अजय ने बताया कि बैंक से निकलते ही पीछे से दो बाइक पर आए चार बदमाशों ने उसे रोक लिया। एक बदमाश ने तमंचा तान दिया। बदमाश बाइक की टंकी पर रखा थैला लूट कर भाग गए। क्षेत्र के किसी व्यक्ति को इस वारदात की कोई जानकारी न होने पर पुलिस को शक हो गया था।

एेसे खुला राज 

सौरभ ने मामला दर्ज कराते हुए मुनीम पर शक जताया था। देर रात एक सीसीटीवी कैमरे में बाइक सवार युवक बैग लेकर जाता नजर आया, जिसकी पहचान अजय के बेटे अंकुर के रूप में हुई। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि रुपये का बैग भूसा में दबा मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.