Move to Jagran APP

शौच को निकली युवती का शव दूसरे दिन बाजरे के खेत में मिला, मामला संदिग्‍ध

अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव नगला रंजीता में गुरुवार की सुबह एक युवती का शव खेत में मिलने से सनसनी फैल गयी। सुबह उसकी तलाश मे निकली मां ने ही गांव के यतेंद्र पाल सिंह के खेत में बेटी का शव देखा तो स्‍तब्‍ध रह गयी।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 02:04 PM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 02:47 PM (IST)
अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव नगला रंजीता में सुबह एक युवती का शव खेत में मिलने से सनसनी फैल गयी।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव नगला रंजीता में गुरुवार की सुबह एक युवती का शव खेत में मिलने से सनसनी फैल गयी।  सुबह उसकी तलाश मे निकली मां ने ही गांव के यतेंद्र पाल सिंह के खेत में बेटी का शव देखा तो स्‍तब्‍ध रह गयी। मामले की सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में पुलिस युवती के स्‍वजन व आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। 

loksabha election banner

 

घर से शौच जाने को कहकर निकली थी युवती

बताया जाता है कि 18 वर्षीया युवती संतोषी पुत्र धर्मवीरसिंह जाटव के स्‍वजन ने बताया कि संतोषी बुधवार की दोपहर लगभग तीन बजे के करीब शौच के लिए निकली थी लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटी, जिसके बाद स्‍वजन उसे ढूंढ़ने निकले। देर रात तक जब वह नहीं मिली तो परेशान हो उठे। सुबह होने पर संतोषी की मां रूमा देवी उसकी तलाश में खेतों की ओर गयी तो गांव के यतेंद्र पाल सिंह के खेत में बेटी का शव देख स्‍तब्‍ध रह गयी। उसने मामले की सूचना स्‍वजन के साथ पुलिस को दी। सूचना पर सीओ बरला सुमन कनौजिया मौके पर पहुंच गई। बाद मे एसपीआरए शुभम पटेल व डाग स्‍क्‍वायड की टीम भी मौके पर पहुंच गयी। मामले में पुलिस ने आसपास के लोगो से भी पूछताछ की गयी लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। मामले में युवती की मां ने बताया कि उनकी बेटी अक्‍सर फोन पर किसी से बात करती रहती थी।

गांंव में तरह तरह की चर्चाएं 

युवती की मौत पर लोगों में तरह तरह की चर्चांएं हैं। लोग इसे प्रेम प्रपंच से जोडकर देख रहैं हैं लेकिन कोई खुलकर बोलने को तैयार नहीं हैं। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस युवती के मोबाइल की काल डिटेल को भी खंगालेंगी कि आखिर वह फोन पर अक्‍सर किससे बात करती रहती थी।  मामले में युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है। लेकिन पुलिस अधिकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्यवाही की बात कह रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.