Move to Jagran APP

Tension persists in Aligarh : सीएए के विरोध में हजारों महिलाएं सड़कों परAligarh News

सीएए के विरोध में हजारों महिलाएं सड़क पर हैं। शहर में चार स्थानों पर शुक्रवार को भी प्रदर्शन व धरना जारी रहा। यहीं जुमे की नमाज अदा की गई। अन्य स्थानों पर भी शांतिपूर्वक नमाज हुई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sat, 29 Feb 2020 12:04 PM (IST)Updated: Sat, 29 Feb 2020 12:04 PM (IST)
Tension persists in Aligarh : सीएए के विरोध में हजारों महिलाएं सड़कों परAligarh News
Tension persists in Aligarh : सीएए के विरोध में हजारों महिलाएं सड़कों परAligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। सीएए के विरोध में हजारों महिलाएं सड़क पर हैं। शहर में चार स्थानों पर शुक्रवार को भी प्रदर्शन व धरना  जारी रहा। यहीं जुमे की नमाज अदा की गई। अन्य स्थानों पर भी शांतिपूर्वक नमाज हुई। संवेदनशील इलाकों में पुलिस तैनात रहीं।  पांच दिनों से जीवनगढ़ में पुलिया के पास धरने पर जमे लोगों ने एक युवक की जमकर धुनाई कर दी। ऐसा संदेह के चलते किया गया। लोगों का कहना था कि यह युवक धरने की पोल लेने आया था।  कुछ लोगों ने समझा-बुझाकर युवक को बचाया। इस दौरान मीडिया कर्मी के साथ भी अभद्रता की गई। पुलिस फोर्स ने किसी तरह से माहौल शांत कराया। जिससे बवाल होने से बच गया। यहां नमाज के बाद एक बुजुर्ग  बेहोश हो गया। एंबुलेंस उसे उठाने गई तो लोगों ने हंगामा कर दिया। इससे एंबुलेंस चालक को वापस होना पड़ा। बाद में कुछ लोगों ने बुजुर्ग को नहीं ले जाने दिया और वहीं इलाज कराया।

loksabha election banner

महिलाओं की संख्या बरकरार

क्वार्सी चौराहे से जीवनगढ़ जाने वाला प्रमुख मार्ग दूसरे दिन भी पुलिस ने बंद रखा। इससे अन्य रास्ते पर दवाब बढ़ गया है और जाम के हालात बन रहे हैं। शाहजमाल ईदगाह के बाहर भी धरना स्थल पर महिलाओं की संख्या कम नहीं हुई है। यहां 29 जनवरी से धरना दिया जा रहा है।  इधर, एएमयू बाबे सैयद गेट पर छात्रों की धरना जारी है। यहां 15 दिसंबर से धरना दिया जा रहा है। एएमयू के पास चुंगी पर चार दिन से धरना दिया जा रहा है।

महौल खराब करने वालों पर होगी कार्रवाई

डीएम चंद्रभूषण सिंह ने बताया कि हालात सुधारने के निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। शहर में नमाज शांतिपूर्वक हुई है। एसएसपी मुनिराज का कहना है कि सुरक्षा की दृष्टि से संवेदनशील व धरना स्थलों पर पुलिस तैनात है। उपद्रवियों को चिन्हित किया जा रहा है। शहर की माहौल खराब करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.